पठानकोट में गैंगस्टरों ने पुलिस पर चलाई गोलियां, बाल बाल बचे इंचार्ज नवदीप सिंह भट्टी

पठानकोट में गैंगस्टरों ने पुलिस पर चलाई गोलियां, बाल बाल बचे इंचार्ज नवदीप सिंह भट्टी

पठानकोट: पठानकोट उस समय गोलियों के लिए आवाज से दहल गया जब नाका लगाकर खड़े पुलिस कर्मचारियों पर एक कार सवार युवकों ने अंधाधुंध फायरिंग कर दी। पुलिस ने कार सवार युवकों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

जानकारी अनुसार सीआईए स्टाफ ने झाकोलाड़ी में नाका लगा रखा था। इस दौरान एक बिना नंबर की कार आई, जिसमें तीन युवक फरार थे। कार को रुकने का इशारा किया गया तो ड्राइवर के साथ वाली सीट पर बैठे युवक ने गोली चला दी। जिसमें नाका इंचार्ज नवदीप सिंह भट्टी पर फायरिंग की, जिसमें वह बाल-बाल बच गए ।

जानकारी अनुसार कार सवार युवकों की पहचान बटाला के तीन नामी गैंगस्टर के रूप में हुई है। पुलिस ने तीनों को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से हथियार बरामद कर लिए हैं और उनके खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

पकड़े गए तीनों आरोपियों की पहचान बटाला के गांव ढिलवां निवासी करनदीप सिंह, हरदीप सिंह और मनदीप सिंह के तौर पर हुई है। पुलिस ने इनके पास से 2 कारतूस, 2 खोल, 265 ग्राम हेरोइन और अमेरिकन पिस्टल बरामद हुई है। तीनों आरोपी ग्रेड (बी) के गैंगस्टर बताए जा रहे हैं।

इस गोली से इंस्पेक्टर नवदीप ने खुद को बचाया। युवक ने दूसरी गोली भी चलाई, जो नवदीप के कंधे के ऊपर से गुजर गई। फिर पुलिस ने कार की घेराबंदी करके तीनों को हिरासत में ले लिया।