जालंधर में कोरोना नियमों की धज्जियां उड़ा रही बस का पुलिस ने काटा चालान

जालंधर में कोरोना नियमों की धज्जियां उड़ा रही बस का पुलिस ने काटा चालान

जालंधर: महानगर में यहां कोरोना केसों में लगातार बढ़ोतरी हो रही है, वहीं जालंधर में एक बस चालक द्वारा कोरोना नियमों की धज्जियां उड़ाते हुए खचाखच सवारियों से भरी बस को यूपी ले जा रहा था जिसके बाद पुलिस ने उसका चालान काट दिया।

जानकारी के अनुसार रविवार को मिनी लॉकडाउन होने के बावजूद जालंधर के बूटा मंडी क्षेत्र से यूपी के लिए एक बस रवाना हुई। जिसमें 50% की कटौती तो दूर पूरी बस सवारियों से खचाखच भरी हुई थी। यहां तक कि डबल डेकर होने के कारण ऊपरी सीटों पर भी लोग बैठे हुए थे। जैसे ही इसके बारे में पुलिस प्रशासन को पता चला तो उन्होंने अंबेडकर चौक के पास बस को रोक लिया।

बस रोकने के बाद पुलिस कर्मियों से चालक से बस के कागजात मांगे और यूपी जाने की परमिशन दिखाने के लिए कहा। बस चालक के पास पूरे कागजात नहीं थे। इसके बावजूद पुलिस कर्मियों ने उक्त बस का 3 हजार का चालान काट कर खानापूर्ति कर दी।

प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि पुलिस ने कहा कि उनके पास चालान करने की अथॉरिटी ही है। इसीलिए बस का 3000 का चालान काट दिया है। बस चालक भी 3000 का जुर्माना भर कर सवारियों से भरी बस को लेकर अपने गंतव्य की ओर चला गया। इससे पता चलता है कि लोग पंजाब सरकार के आदेशों को रत्ती भर भी नहीं मानते।