फगवाड़ा में पति ने की पत्नी की गला घोंट कर हत्या, घरेलू कलह के चलते दिया वारदात को अंजाम, आरोपी फरार
Husband strangled and murdered his wife in Phagwara, executed due to domestic quarrel, accused absconding

फगवाड़ा में पति ने की पत्नी की गला घोंट कर हत्या, घरेलू कलह के चलते दिया वारदात को अंजाम, आरोपी फरार

फगवाड़ाः फगवाड़ा में एक दर्दनाक घटना सामने आई है, जहां एक पति ने घरेलू कलह के चलते अपनी पत्नी की गला घोंटकर हत्या कर दी जिसके बाद आरोपी ने खुद पुलिस को फोन करके वारदात की सूचना दी, जब मौके पर पुलिस पहुंची तो आरोपी वहां से फरार हो चुका था। पुलिस ने महिला के शव को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है। वहीं आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

जानकारी अनुसार वारदात फगवाड़ा के गांव भखड़ियाना में हुई यहां पति ने गुस्से में अपनी पत्नी की हत्या कर दी। बताया जाता है कि पति-पत्नी के बीच किसी बात को लेकर झगड़ा हो गया था। इसके बाद पति संदीप सिंह ने पत्नी रंजीत कौर (35) की दुपट्टे से गला दबाकर हत्या कर दी। हत्या करने के बाद पति ने पुलिस को फोन करके वारदात की सूचना दी और अपने दो बच्चों को कमरे में बंद करके खुद फरार हो गया। पुलिस ने मौके पर पहुंच जांच शुरू कर दी है।

घटना की सूचना मिलते ही एसपी फगवाड़ा सरबजीत सिंह बाहिया भारी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे और शव को कब्जे में ले लिया। गांव के पूर्व सरपंच गुरद्वार सिंह ने कहा कि महिला की पहचान संदीप सिंह की रंजीत कौर पत्नी के रूप में हुई है।

उनके दो बच्चे हैं। एक की उम्र 6 साल और दूसरे की 3 साल है। उन्होंने कहा कि सोमवार सुबह संदीप ने किसी बात पर बहस के दौरान अपनी पत्नी का गला घोंट दिया। उसने खुद 100 नंबर पर फोन कर पुलिस को सूचना दी। जब तक पुलिस मौके पर पहुंची तब तक संदीप घर पर ताला लगाकर फरार हो गया था। पुलिस ने आकर घर खोला लेकिन तब तक रंजीत कौर की मौत हो चुकी थी।