जालंधर में 300 रुपए के लिए छोटे भाई ने की बड़े भाई की हत्या, आरोपी फरार
Youngest brother murdered elder brother for Rs 300 in Jalandhar, accused absconding

जालंधर में 300 रुपए के लिए छोटे भाई ने की बड़े भाई की हत्या, आरोपी फरार

जालंधरः महानगर में इस समय की बड़ी खबर सामने आ रही है, जहां एक भाई ने अपने भाई की हत्या सिर्फ 300 रुपए के लिए कर दी। कत्ल करने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया। वहीं घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची थाना -1 की के एसएचओ राजेश शर्मा ने जांच शुरू कर दी है। वहीं मृतक युवक की पहचान पंकज सहगल के रूप में हुई है। घटना की जानकारी देते थाना इंचार्ज राजेश शर्मा ने बताया कि मृतक पंकज और उसका छोटा भाई रोहित सहगल फूल का कारोबार करते हैं।

उन्होंने बताया कि दोनों भाई अपने पिता मिट्ठू के साथ कबीर नगर में रहते हैं जो कि सोमवार देर रात इकट्ठे बैठे थे। उसी समय दोनों में दिहाड़ी के 300 रुपए को लेकर तकरार हो गई, जिसके बाद रोहित ने अपने भाई पंकज पर चाकू से वार कर दिया।

जानकारी के अनुसार यह सारा झगड़ा उनके पिता के सामने हुआ। पिता ने दोनों को रोकने की कोशिश भी की लेकिन इसके बावजूद रोहित ने पंकज पर चाकू से हमला कर दिया, जिसके बाद उसकी मौके पर ही मौत हो गई। अपने भाई की हत्या करने के बाद रोहित मौके से फरार हो गया। सूचना मिलते ही थाना सदर की पुलिस और पी.सी.आर. टीमें मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने लाश को पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल में रखवा दिया गया है।