लुधियाना में कोविड-19 ने नियमों का उल्लंघन करने पर बॉलीवुड अभिनेता जिम्मी शेरगिल सहित 4 गिरफ्तार
4 arrested including Bollywood actor Jimmy Shergill for violating rules by Kovid-19 in Ludhiana

लुधियाना में कोविड-19 ने नियमों का उल्लंघन करने पर बॉलीवुड अभिनेता जिम्मी शेरगिल सहित 4 गिरफ्तार

लुधियानाः लुधियाना पुलिस ने कोविड नियमों का उल्लंघन करने वाले बालीवुड अभिनेता जिम्मी शेरगिल सहित 4 लोगों को गिरफ्तार किया है। जिक्रयोग्य है कि एक दिन पहले केवल चालान करवा कर बचने के बाद भी क्रू टीम फिल्म की शूटिंग करते रही। वो लोग देर रात कर्फ्यू के दौरान भी शूटिंग करते रहे। अब पुलिस ने फिम्म अभिनेता जिम्मी शेरगिल समेत चार लोगों के खिलाफ सरकारी आदेश का उल्लंघन, 3 महामारी एक्ट व अन्य धाराओं के तहत केस दर्ज करके उन्हें गिरफ्तार कर लिया।

एसआइ मनिंदर कौर ने बताया कि अन्य आरोपितों की पहचान मुंबई के वरसोवा पंच मार्ग स्थित पार्क प्लाजा निवासी ईश्वर निवास, सिओड़ा चाैक निवासी आकाश दीप सिंह तथा जीरकपुर के मधुबन होम निवासी मनदीप के रूप में हुई। पिछले तीन दिन से टीम के सदस्य आर्य स्कूल में एक पंजाबी फिल्म की शूटिंग कर रहे थे। इसके चलते स्कूल की इमारत को सेशन कोर्ट के सेट में तब्दील किया हुआ था।

सोमवार पुलिस को सूचना मिली थी कि वहां फिजिकल डिस्टेंसिंग का पालन नहीं किया जा रहा है। किसी ने अपने चेहरे पर मास्क नहीं पहना है। इसके चलते एसीपी सेंट्रल वरियाम सिंह के नेतृत्व में पहुंची पुलिस टीम ने उनके दो चालान काट दिए थे। इसके बाद मंगलवार देर रात पुलिस को सूचना मिली थी कि सेट पर 150 के करीब लोग मौजूद हैं। जहां कर्फ्यू के दौरान शूटिंग की जा रही है। सूचना के आधार पर की गई दबिश के दौरान चारों आरोपितों को गिरफ्तार करके उनके खिलाफ केस दर्ज किया गया।