लुधियाना में एएसआई ने खेला खूनी खेल, जमीनी विवाद में भाई को मारी गोली, आरोपी फरार , पुलिस ने किया मामला दर्ज
ASI played bloody game in Ludhiana, brother shot dead in ground dispute, accused absconding, police registered a case

लुधियाना में एएसआई ने खेला खूनी खेल, जमीनी विवाद में भाई को मारी गोली, आरोपी फरार , पुलिस ने किया मामला दर्ज

लुधियानाः लुधियाना के गोपाल नगर में उस वक्त सनसनी फैल गई जब दो सगे भाई जमीनी विवाद के कारण आपस में भिड़ गए और एक भाई ने अपनी सर्विस रिवाल्वर से दूसरे पर गोली चला दी, जिसमें वह गंभीर रूप से घायल हो गया। बताया जा रहा है कि दोनों भाई पुलिस में एएसआई के पद पर तैनात हैं तथा वारदात के वक्त दोनों ने वर्दी पहन रखी थी। लोगों ने घायल को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती करवा दिया है, वहीं पुलिस ने मौके पर पहुंच जाचं शुरू कर दी है।

जानकारी अनुसार वारदात बुधवार सुबह हुई जब नगर निगम अधिकारियों की टीम गोपाल नगर पुली के पास हुए अवैध कब्जों को हटाने के लिए आई हुई थी। कानून व व्यवस्था बनाए रखने के लिए उनके साथ नगर निगम की पुलिस टीम भी थी। सुबह 10.50 बजे एएसआई विजय कुमार गोपाल नगर पुली के पास खड़ा था।

उसी दौरान हैबोवाल थाने की और से अपनी प्राइवेट जिप्सी में आया जनकराज उसे देख कर रुक गया। बताया जा रहा है कि प्रापर्टी को लेकर दोनों के बीच लंबे समय से विवाद चला आ रहा है। गाड़ी से उतरते ही जनक राज और विजय कुमार के बीच तकरारबाजी शुरू हो गई। तैश में आए जनकराज ने अपना पिस्तौल निकाल लिया। उसने एक गोली हवा में चलाई और दूसरी सीधा विजय कुमार के पेट पर दे मारी। उसके बाद वो जिप्सी पर सवार होकर फरार हाे गया।

घटना का पता चलते ही एडीसीपी-3 समीर वर्मा पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंचे और जांच पड़ताल शुरू कर दी। घायल की पहचान विजय नगर निवासी विजय कुमार के रूप में हुई।