लुधियानाः सिमरजीत सिंह बैंस के सुरक्षाकर्मी की गोली लगने से हुई मौत
Ludhiana: Simarjit Singh Bains's security personnel died of bullet injuries

लुधियानाः सिमरजीत सिंह बैंस के सुरक्षाकर्मी की गोली लगने से हुई मौत

लुधियानाः लोक इंसाफ पार्टी के प्रधान और हल्का आत्म नगर से विधायक सिमरजीत सिंह बैंस की सुरक्षा में तैनात एएसआई सेवा सिंह की गोली लगने से संदिग्ध हालात में मौत हो गई। उनकी उम्र करीब 45 वर्ष की थी। बताया जा रहा है कि वो लुधियाना के शिमलापुरी का रहने वाला था। घटना से पहले बैंस का सिक्योरिटी गार्ड 4 दिन पहले छुट्टी लेकर चला गया था।

वहीं घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचे चौकी बसंत पार्क के इंचार्ज एएसआई गुरबख्शीश सिंह ने बताया कि सेवा सिंह पंजाब पुलिस में बतौर एएसआई तैनात था। वह पिछले काफी समय से लोक इंसाफ पार्टी के प्रधान और विधायक सिमरजीत सिंह बैंस के साथ बतौर गनमैन तैनात था। 2 दिन से वह छुट्टी पर चल रहा था और वीरवार को ही उसने ड्यूटी ज्वाइंन करनी थी। जब सुबह वह ड्यूटी जाने के लिए तैयार हुआ और वह अपनी सर्विस रिवाल्वर लेकर साफ करने लगा। इसी दौरान रिवाल्वर से गोली चल गई और जो सीधे उसके सीने के पास जा लगी। जिससे वह बुरी तरह से घायल होकर वहीं गिर पड़ा।

परिवार वाले गोली चलने की आवाज सुन कमरे में पहुंचे तो अंदर सेवा सिंह को खून से लथपथ देख उनके होश उड़ गए। जब तक वह उसे अस्पताल लेकर पहुंचे उसकी मौत हो चुकी थी। एएसआई गुरबक्शीश सिंह ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है और पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिया जाएगा।