बठिंडा के महिंद्रा के शोरूम में लगी भयानक आग, धू-धू कर जली सैकड़ों गाड़ियां, करोड़ों रुपए का नुकसान
Terrible fire in Mahindra's showroom in Bathinda, hundreds of vehicles burnt to death, loss of crores of rupees

बठिंडा के महिंद्रा के शोरूम में लगी भयानक आग, धू-धू कर जली सैकड़ों गाड़ियां, करोड़ों रुपए का नुकसान

बठिंडा: मानसा में उस समय सनसनी फैल गई जब, मानसा रोड स्थित महिंद्रा कंपनी की गाड़ियों के शोरूम अचानक आग लग गई, आग लगने से शो रूम में खड़ी की महंगी गाड़ियां जलकर राख हो गईं। जिससे करोड़ों रुपए का नुकसान का अनुमान लगाया जा रहा है। बताया जा रहा है कि आग सुबह साढ़े 5 बजे लगी। आग इतनी भयंकर थी कि आसपास के इलाकों में भी हड़कंप मच गया। प्रत्यक्षदर्शियों का कहना है कि देखते ही देखते 3 मंजिला इमारत जलकर राख हो गई।

वहीं सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड ने 2 घंटों की कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया लेकिन इस दौरान बड़ा माली नुक्सान हो चुका था। हालांकि इस घटना दौरान किसी तरह के जानी नुक्सान से बचाव रहा। फ़िलहाल आग लगने के कारणों का पता नहीं लग सका है। फिलहाल मौके पर पहुंची पुलिस जांच में जुटी हुई है।

वहीं एजेंसी के जीएम, एरिया मैनेजर अमन बैंस मौके पर पहुंचे तब तक फायर ब्रिगेड की गाड़ियां भी पहुंच चुकी थी। नगर निगम के फायर ब्रिगेड के फायर अफसर गुरिंदर सिंह ने बताया कि सुबह 5:25 बजे पर मानसा रोड पर स्थित महिंद्रा एजेंसी में आग लगने की सूचना मिली थी, तो वह तुरंत पहुंचे। हालांकि आग इतनी भीषण थी कि सभी कारों को अपनी चपेट में ले लिया। इसके बाद एक गाड़ी से आग पर काबू न होता देख और गाड़ियां मंगवाई गई। सात गाड़ियां लगाकर आग पर काबू पाने की कोशिश की।