मशहूर पत्रकार रोहित सरदाना का हार्ट अटैक से निधन, कुछ दिन पहले हुए थे कोरोना संक्रमित
Famous journalist Rohit Sardana dies of heart attack, corona infected a few days ago

मशहूर पत्रकार रोहित सरदाना का हार्ट अटैक से निधन, कुछ दिन पहले हुए थे कोरोना संक्रमित

नई दिल्लीः टेलीविजन जगत के मशहूर पत्रकार रोहित सरदाना का आज सुबह दिल का दौरा पड़ने की वजह से उनका निधन हो गया। कुछ दिन पहले रोहित कोरोना वायरस से संक्रमित भी हो गए थे। लेकिन बाद में उनकी रिपोर्ट निगेटिव आई थी। रोहित सरदाना के निधन पर पत्रकारिता जगत से जुड़े काफी लोगों ने शोक जाहिर किया है। बता दें रोहित सरदाना ने देश के बड़े मीडिया संस्थानों में काम किया और अपनी अलग पहचान बनाई। रोहित सरदाना अपने सवालों और बोलने के तरीकों से लोगों के दिलों में बसते थे। उनके साथ काम करने वाले लोगों का कहना है कि रोहित सरदाना की हिंदी भाषा पर बहुत अच्छी पकड़ थी। बता दें कि साल 2018 में रोहित सरदाना को गणेश शंकर विद्यार्थी अवॉर्ड से नवाजा गया था। 

भले ही कोरोना की वजह से आज रोहित सरदाना इस दुनिया को अलविदा कह गए लेकिन एक दिन पहले तक वो सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय थे और लोगों की मदद कर रहे थे। यहां तक कि अपनी मौत से एक दिन पहले तक रोहित सरदाना ने अपने ट्विटर हैंडल के जरिए एक महिला को रेमडेसिविर इंजेक्शनों की व्यवस्था करने की गुहार लगाई थी। वहीं इससे पहले 28 अप्रैल को प्लाज्मा डोनेट करने की भी अपील की थी। रोहित सरदाना के साथ काम करने वाले पत्रकारों का कहना है कि वो एक जुनूनी पत्रकार थे और बहस को भी एंजॉय करते थे।

प्रधानमंत्री मोदी के अलावा गृह मंत्री अमित शाह ने भी रोहित सरदाना के निधन पर शोक जताते हुए उनके असमय चले जाने पर दुख व्यक्त किया है। गृह मंत्री ने कहा कि देश ने एक बहदुर और निष्पक्ष पत्रकार खो दिया है। रोहित सरदाना मूल रूप से हरियाणा के कुरुक्षेत्र के रहने वाले थे।