जालंधर के फुटबॉल चौक के पास स्थित इस मशहूर अस्पताल के एचआर हेड ने की नर्स से छेड़छाड़, जमकर हुआ हंगामा… पढ़ें पूरी खबर
HR head of this famous hospital near Jalandhar's Football Chowk molested a nurse, there was a fierce uproar ... Read full news

जालंधर के फुटबॉल चौक के पास स्थित इस मशहूर अस्पताल के एचआर हेड ने की नर्स से छेड़छाड़, जमकर हुआ हंगामा… पढ़ें पूरी खबर

जालंधरः महानगर के सबसे व्यस्त इलाके फुटबाल चौक के पास स्थित एक प्राईवेट अस्पताल में उस वक्त हंगामा हो गया जब अस्पताल के एचआर हेड ने ड्यूटी के दौरान एक नर्स से छेड़छाड़ की जिसके बाद नर्स ने जमकर विरोध किया जिसके बाद अस्पताल परिसर में जमकर हंगामा हुआ। वहीं हंगामा की सूचना मिलते ही पुलिस ने मौके पर पहुंच जांच शुरू कर दी है। वहीं आरोपी एचआर हेड वहां से फरार हो गया है।

जानकारी अनुसार महानगर के फुटबॉल चौंक के पास स्थित अरमान अस्पताल के एचआर हैड ने शुक्रवार को ड्यूटी के दौरान अस्पाल की नर्स से छेड़छाड़ कर दी जिसका नर्स ने जोरदार विरोध किया। इस दौरान घटना के बाद पूरे अस्पताल में हड़कंप मच गया और आरोपी वहां से रफूचक्कर हो गया।

जानकारी के अनुसार बस्तियात क्षेत्र की रहने वाली नर्स ने आरोप लगाते कहा कि उसकी ड्यूरी रात के समय थी। इस दौरान अवतार नगर के रहने वाला अशरफ, जो यहां एचआर हैड है। उसने यहां अस्पताल के रैंप पर छेड़खानी की। बताया जा रहा है कि नर्स द्वारा शोर मचाने पर आस-पास लोग इकट्ठा हो गए, जिसके बाद थाना 2 की पुलिस को सूचित किया गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने पीड़ित नर्स के बयानों के आधार पर एच.आर. हैड के खिलाफ केस दर्ज कर लिया दोषी की तालाश शुरू कर दी है।