जालंधऱ के प्रतापबाग के पास हुई बड़ी वारदात, युवक का अपहरण कर ढाई लाख लूटे, जांच में जुटी पुलिस
Major incident occurred near Pratapbag of Jalandhar, kidnapped youth and looted two and a half million, police engaged in investigation

जालंधऱ के प्रतापबाग के पास हुई बड़ी वारदात, युवक का अपहरण कर ढाई लाख लूटे, जांच में जुटी पुलिस

जालंधरः शहर में पुलिस की ढिलमुल कार्यप्रणाली के चलते अपराधियों के हौसले बुलंद हैं और आए दिन वारदातों को अंजाम देकर पुलिस के सामने एक नई चुनौती पेश कर रहे हैं। वहीं शुक्रवार सुबह महानगर के सबसे व्यस्त इलाके प्रताप बाग के पास कुछ युवकों ने एक युवक का अपहरण कर उससे ढाई लाख रुपए लूटकर उसे घायल करने के बाद फरार हो गए। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

जानकारी अनुसार मंडी रोड पर दालों के व्यापारी अशोक कुमार के पास काम करने वाला युवक शुक्रवार सुब ढाई लाख रुपये बैंक में जमा करवाने गया था। युवक ने बताया कि जब वह प्रताप बाग के पास पहुंचा तो रास्ते में कुछ युवकों ने उसका अपहरण कर लिया गया और सिर पर किसी वस्तु से हमला किया और पैसे लेकर फरार हो गए। उसने कहा कि आरोपितों ने उसे 40 क्वार्टर इलाके में ले जाकर वारदात को अंजाम दिया है। वहीं पुलिस इस मामले में सभी एंगल्स से जांच कर रही है। पुलिस ने सबसे पहले लूट का शिकार हुए युवक को राउंडअप कर उससे पूछताछ की।