सीवान के पूर्व सांसद शहाबुद्दीन की कोरोना से मौत, दिल्ली के अस्पताल में चल रहा था इलाज
Former Siwan MP Shahabuddin dies of corona, treatment was going on in Delhi hospital

सीवान के पूर्व सांसद शहाबुद्दीन की कोरोना से मौत, दिल्ली के अस्पताल में चल रहा था इलाज

नई दिल्लीः बिहार के सीवान लोकसभा क्षेत्र से राष्ट्रीय जनता दल के पूर्व सांसद रहे मोहम्मद शहाबुद्दीन का आज दिल्ली के डीडीयू अस्पताल में इलाज के दौरान निधन हो गया। वे कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए थे। कोरोना संक्रमित होने के बाद शहाबुद्दीन को दिल्ली के दीनदयाल उपाध्याय अस्पताल में भर्ती कराया गया था जहां शनिवार को उपचार के दौरान शहाबुद्दीन का निधन हो गया। हत्या के मामले में सजायाफ्ता शहाबुद्दीन दिल्ली की तिहाड़ जेल में बंद थे।

जानकारी अनुसार पूर्व सांसद शहाबुद्दीन की तिहाड़ जेल के डीजी ने कर दी है। शहाबुद्दीन कोरोना से संक्रमित थे और 20 अप्रैल को उन्हें डीडीयू अस्पताल में भर्ती कराया गया था। शहाबुद्दीन बिहार के सीवान से राष्ट्रीय जनता दल के टिकट पर सांसद रहे थे। उनकी गिनती बिहार के बाहुबली नेताओं में होती थी। फिलहाल वे दिल्ली की तिहाड़ जेल में थे जहां उन्हें कोरोना संक्रमण हुआ था और अस्पताल में उनका इलाज चल रहा था।

आपको बता दें कि शहाबुद्दीन हत्या के मामले में तिहाड़ जेल में आजावीन कारावास की सजा काट रहे थे। 15 फरवरी 2018 को सुप्रीम कोर्ट ने शहाबुद्दीन को बिहार की सीवान जेल से तिहाड़ लाने का आदेश दिया था।