जाने-माने अभिनेता बिक्रमजीत कंवरपाल का 52 साल की उम्र में निधन, कोरोना वायरस से थे संक्रमित
Noted actor Bikramjit Kanwarpal died at age 52, infected with Corona virus

जाने-माने अभिनेता बिक्रमजीत कंवरपाल का 52 साल की उम्र में निधन, कोरोना वायरस से थे संक्रमित

मुबंईः देशभर में कोरोना वायरस का कहर लगातार बढ़ता ही जा रहा है। हर रोज कोरोना पीड़ित मरीजों के नए मामले सामने आ रहे हैं। वहीं इस खतरनाक महामारी का प्रकोप बॉलीबुड इंडस्ट्री पर भी देखने को मिल रहा है। अब तक कई बड़े अभिनेता इस वायरस की चपेट में आ चुके हैं। इसी बीच बॉलीबुड अभिनेता बिक्रमजीत कंवरपाल का शनिवार को कोरोना वायरस से निधन हो गया। वो 52 साल के थे। उन्होंने फिल्मों के साथ-साथ टीवी में भी काम किया था। उनके निधन से फिल्म जगत में शोक की लहर है। जानी-मानी हस्तियां सोशल मीडिया के जरिए उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित कर रही हैं।

फिल्ममेकर अशोक पंडित ने ट्वीट कर अभिनेता के निधन पर शोक व्यक्त किया। उन्होंने लिखा- ‘सुनकर दुख हुआ। आज सुबह कोरोना की वजह से मेजर बिक्रमजीत कंवरपाल का कोविड से निधन हो गया। एक सेवानिवृत्त सेना अधिकारी कंवरपाल ने कई फिल्मों और टीवी सीरियल में सहायक भूमिकाएं निभाई थीं। उनके परिवार और करीबी लोगों के प्रति मेरी संवेदना।

बिक्रमजीत कंवरपाल का जन्म हिमाचल प्रदेश में हुआ था। वो आर्मी ऑफिसर के बेटे थे। 2002 में इंडियन आर्मी से बतौर मेजर के पद से रिटायर होने के बाद उन्होंने साल 2003 में बॉलीवुड में कदम रखा था। उन्होंने ‘पेज 3, ‘कॉरपोरेट’, ‘मर्डर 2’, ‘आरक्षण’, ‘2 स्टेट्स’, ‘प्रेम रतन धन पायो’ जैसी फिल्मों में काम किया था। इसके अलावा बिक्रमजीत टीवी सीरियल्स में भी नज़र आए थे। उन्होंने ‘दीया और बाती हम’, ‘दिल ही तो है’, ‘ये है चाहतें’ जैसे शोज में काम किया। वो ‘स्पेशल ऑप्स’ वेब सीरीज में भी दिखाई दिए थे।