बड़ी खबरः हरियाणा में लगा संपूर्ण लॉकडाऊन, स्वास्थ्यमंत्री ने किया ऐलान.. पढ़ें पूरी खबर
Big news: entire lockdown in Haryana, Health Minister announced .. Read full news

बड़ी खबरः हरियाणा में लगा संपूर्ण लॉकडाऊन, स्वास्थ्यमंत्री ने किया ऐलान.. पढ़ें पूरी खबर

चंडीगढ़ः देश में कोरोना के जहां लगातार मामले बढ़ रहे हैं, वहीं हरियाणा में बढ़ते कोरोना मामलों को देखते हुए हरियाणा सरकार ने बड़ा फैसला किया है, जिसके तहत सरकार ने 7 दिन तक राज्य में संपूर्ण लाकडाऊन लगा दिया है। इस संबंधी जानकारी हरियाणा के स्वास्थ्यमंत्री अनिल विज ने एक ट्वीट के माध्यम से दी।

जानकारी अनुसार स्वास्थ्यमंत्री ने ऐलान करते कहा कि 3 मई दिन सोमवार से 7 दिन के लिए सारे हरियाणा में पूर्ण लॉक डाउन रहेगा। हरियाणा में कोरोना के बढ़ते मामलों को लेकर सरकार ने बड़ा फैसला लेते हुए 7 दिन के लिए पूर्ण लॉक डाउन घोषित कर दिया । स्वास्थय मंत्री ने इस संबंध में ट्वीट करके जानकारी दी है। गौर रहे कि इससे पहले सरकार जानकारी अनुसार पंचकूला, गुड़गांव फरीदाबाद, हिसार , सोनीपत , रोहतक , करनाल सिरसा और फतेहाबाद में दो दिन पहले वीकएंड लॉकडाउन लगाया था ।

हरियाणा में कल 13588 नए पॉजिटिव केस सामने आए थे, वहीं 125 मौतें भी रिकॉर्ड में दर्ज की गई थी। हालांकि ठीक होने के बाद डिस्चार्ज किए गए मरीजों की संख्या 8509 रही। इसके अलावा 1383 मरीजों की हालत अब भी नाजुक है, जिसमें 231 मरीज वेंटीलेटर पर हैं व 1152 ऑक्सीजन सपोर्ट पर रखे गए हैं।