जालंधर में मिनी लॉकडाऊन लगते ही शहर के बाजार हुए सुनसान, सड़कों पर आवाजाही जारी, पुलिस तैनात… पढ़ें पूरी खबर
As soon as mini lockdown in Jalandhar, the market of the city became deserted, the movement of roads continued, the police deployed… Read full news

जालंधर में मिनी लॉकडाऊन लगते ही शहर के बाजार हुए सुनसान, सड़कों पर आवाजाही जारी, पुलिस तैनात… पढ़ें पूरी खबर

जालंधरः जालंधर में लगातार बढ़ रहे कोरोना केसों को देखते हुए रविवार को प्रशासन ने जालंधर में 15 दिनों के लिए लाकडाऊन लगा दिया है। जिसके बाद सोमवार सुबह शहर के सभी बाजार सुनसान दिखाई दिये और गली चौराहे पर पुलिस की कड़ी नजर रही वहीं शहर में आवाजाही पहले जैसी ही जारी रही। लोग घरों से निकल बाजारों में घूमते दिखे तो कुछ दुकानदार बाजारों में अपनी-अपनी दुकानों के बाहर खड़े दिखे।

वहीं सोमवार को शहर में दूध, दही फल, सब्जी, दवा की दुकानों के अलावा शहर की सभी दुकानें बंद रही। इसके अलावा सड़कों पर वाहनों की आवाजाही जारी रही। हालांकि आम दिनों के मुकाबले कम ही संख्या में लोग घरों से बाहर निकले। शहर की सबसे बड़ी दवा मार्केट दिलकुशा मार्केट पुलिस के पहरे के बीच खुली। दिलकुशा मार्केट के आने-जाने के दोनों रास्तों पर पुलिस तैनात थी ताकि भीड़ इकट्ठी हो सके। सुबह 9:00 बजे से ही मार्केट में लोगों का आना-जाना शुरू हो चुका था।

सोमवार सुबह से ही पुलिस बाजारों में हूटर मारते हुए घूम रही थी। वहीं लोगों ने भी मिनी लॉकडाउन को सफल बनाने के लिए समर्थन दिया है। शहर के मुख्य बाजार रैनक बाजार, शेखा बाजार, बस्तियों के सारे बाजार, मॉडल टाउन सहित शहर के के बाकी हिस्सों में भी दुकानें बंद रहीं।
शहर की कई चौराहों और बाजारों में लाउड स्पीकर लगाकर मुनादी करवाई गई। पुलिस ने लोगों को अपनी दुकानें बंद रखने और बिना वजह घर से बाहर ना निकलने की अपील की। वहीं लोगों को मास्क पहनने और शारीरिक दूरी के नियम बनाए रखने की भी अपील की गई।