मोगा में एएसआई ने बेटे को मैसेज कर कहा, मैं आत्महत्या कर रहा हूं और खुद को मार ली गोली
In Moga, the ASI messaged the son and said, I am committing suicide and shot myself.

मोगा में एएसआई ने बेटे को मैसेज कर कहा, मैं आत्महत्या कर रहा हूं और खुद को मार ली गोली

मोगाः मोगा जिला के बधनीकलां से एक खबर सामने आ रही है जहां एक चौकी प्रभारी ने अधिकारियों से परेशान होकर खुद को चौकी में ही गोली मारकर आत्महत्या कर ली। आत्महत्या से पहले उसने बेटे को मैसेज कर लिखा था जिसमें उसने कहा कि था मैं सुसाईड करने जा रहा हूं। मृतक की पहचान एएसआई सतनाम सिंह के रूप में हुई है। पुलिस ने मौके पर पहुंच शव को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है।

जानकारी अनुसार सतनाम सिंह बधनीकलां थाना क्षेत्र की पुलिस चौकी लोपो में बतौर चौकी प्रभारी तैनात था। सुसाईड से पहले एएसआइ सतनाम सिंह ने सोमवार सुबह साढ़े छह बजे बेटे गुरप्रीत सिंह को आखिरी मैसेज किया, बेटा ये मेरा अंतिम मैसेज है, मैं विभाग के उच्चाधिकारियों से बहुत परेशान हूं,सुसाइड कर रहा हूं, बेटे ने परेशानी जानने की कोशिश की लेकिन मोबाइल फोन स्विच आफ हो गया। चौकी तक बेटा पहुंचा तो पता चला कि पिता ने खुद को गोली मार ली है।

गंभीर हालत में चौकी प्रभारी को मथुरादास सिविल अस्पताल लेकर आए, जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया।मृतक की पत्नी गुरदीप कौर का कहना है कि बधनीकलां थाना प्रभारी हर महीने 50 हजार रुपये की राशि उससे मांगता था, परेशान होकर उसके पति ने आत्महत्या की है। सूचना मिलने पर बड़ी पुलिस अधिकारी मथुरादास सिविल अस्पताल पहुंच गए थे, लेकिन घटना के संबंध में अभी पुलिस अधिकारी कुछ भी बोलने को तैयार नहीं है।