तरनतारन में तस्कर महिला कांस्टेबल चढ़ी पुलिस के हत्थे, वर्दी पहन मां के साथ करती थी हैरोइन तस्करी, एसएसपी ने किया नौकरी से बर्खास्त… पढ़ें पूरी खबर
In Tarn Taran, smuggler constable climbed up police, wore uniform and used to smuggle heroin with mother

तरनतारन में तस्कर महिला कांस्टेबल चढ़ी पुलिस के हत्थे, वर्दी पहन मां के साथ करती थी हैरोइन तस्करी, एसएसपी ने किया नौकरी से बर्खास्त… पढ़ें पूरी खबर

तरनतारनः तरनतारन खाकी को दागदार करने का एक ऐसा मामला सामने आया है, जहां एक महिला कांस्टेबल वर्दी की आड़ में अपनी मां के साथ हैरोइन तस्करी करती थी, जिसके बाद पुलिस ने महिला कास्टेबल को गिरफ्तार करके उसको नौकरी से बर्खास्त कर दिया है।

जिक्रयोग्य है कि 20 अप्रैल को शिरोमणि अकाली दल (शिअद) महिला विंग की जिला महासचिव जसविंदर कौर जस्सी के घर से बरामद हेरोइन के मामले में जारी जांच में लगातार परतें खुल रही हैं। जिला पुलिस की ओर से जस्सी की कांस्टेबल बेटी गुरजिंदर कौर गोपी का रिकार्ड चेक किया गया तो जांच में सामने आया है कि वह अपनी मां के साथ हेरोइन की तस्करी में शामिल थी।

पुलिस को शक न हो, इसीलिए वह खाकी वर्दी पहनकर हेरोइन की डिलीवरी पहुंचाने जाती थी। एसएसपी ध्रुमन एच निंबाले ने गुरजिंदर कौर गोपी को नौकरी से बर्खास्त कर दिया है। वहीं इस मामले में नारकोटिक्स सैल में तैनात एएसआइ चानण सिंह के खिलाफ अभी सुबूत जुटाए जा रहे हैं।

एसटीएफ की टीम ने 20 अप्रैल को शिअद नेत्री और उसके तीन साथियों को एक किलो दस ग्राम हेरोइन, 70 हजार की ड्रग मनी समेत गिरफ्तार किया था। उनके खिलाफ मोहाली में केस दर्ज किया गया है। इसके बाद एसएसपी ने स्थानीय स्तर पर स्पेशल इन्वेस्टिगेशन टीम (एसआइटी) बनाई थी जो जांच कर रही है। 22 अप्रैल को महिला कांस्टेबल गुरजिंदर कौर गोपी को लाइन हाजिर कर दिया गया।