सांसद भगवंत मान बोले,- पंजाब से कांग्रेस का होगा सफाया, लोग ‘आप’ को मान रहे हैं भरोसे योग पार्टी
MP Bhagwant Mann said, Congress will be wiped out from Punjab, people are believing 'AAP' as Trust Yoga Party

सांसद भगवंत मान बोले,- पंजाब से कांग्रेस का होगा सफाया, लोग ‘आप’ को मान रहे हैं भरोसे योग पार्टी

चंडीगढ़ः रविवार को पश्चिमी बंगाल, केरला, आसाम, पुंडूचेरी और तामिलनाडु राज्यों की विधान सभा चुनाव परिणामों को देखते हुए कहा कि अब पंजाब से भी कांग्रेस का सफाया हो जाएगा क्योंकि पंजाब के लोग अब आम आदमी पार्टी को भरोसेयोग्य पार्टी मान रहे हैं। सांसद ने कहा कि लोगों ने भाजपा की फुट डालने वाली राजनीतिक को हरा कर करारा जवाब दिया है।

जानकारी अनुसार पार्टी दफ्तर में सांसद भगवंत मान ने एक बयान जारी करते कहा कि देश के लोग किसी नई भरोसे योग पार्टी की खोज कर रहे हैं, क्यों कि इन राज्यों के लोगों ने जहां कांग्रेस पार्टी का पूरी तरह से सफाया कर दिया है, वहीं भारतीय जनता पार्टी की लोगों में धर्म, जाति और भाषा के नाम पर फुट डालने वाली राजनीति को करारी हार दी है।

उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी इन राज्यों में बुरी तरह से हार चुकी है और 2022 में पंजाब में होने वाली विधान सभा चुनाव में भी कांग्रेस पार्टी का मुकम्मल सफाया हो जायेगा, क्योंकि कांग्रेस पार्टी की सरकार पंजाब के लोगों को धोखा दिया है। पंजाब के लोग भी कांग्रेस, अकाली दल बादल और भाजपा की लोग विरोधी और किसान और मज़दूर विरोधी नीतियों से निराश हो चुके हैं। राज्य के लोग 2022 की विधान सभा चुनाव में इन पार्टियों को सबक सिखाने के लिए तैयार बैठे हैं।

प्रदेश प्रधान भगवंत मान ने कहा कि पंजाब के लोगों ने अकाली दल भाजपा गठजोड़ और कांग्रेस पार्टी को राज के विकास के लिए कई बार सत्ता सौंपी है,परन्तु इन पार्टियों के नेताओं ने सत्ता में आकर पंजाब के लोगों को धोखा ही दिया है। पंजाब के लोग इन पार्टियों पर अब विश्वास नहीं करते, बल्कि वह आम आदमी पार्टी को नई उम्मीद के तौर पर देख रहे हैं जिससे प्रदेश की राजनीति में तब्दीली लाई जाए।