आज का आईपीएल मैच रद्द, ये दो नामी खिलाड़ी पाए गए कोरोना पाजिटिव… पढ़ें पूरी खबर
Today's IPL match canceled, these two famous players were found Corona positive ... Read full news

आज का आईपीएल मैच रद्द, ये दो नामी खिलाड़ी पाए गए कोरोना पाजिटिव… पढ़ें पूरी खबर

नई दिल्लीः देश में लगातार बढ़ रहे कोरोना केस सामने आने के बाद अब आईपीएल पर इसका संकट मंडराने लगा है। जिसके बाद कोलकाता नाईट राईडर्स के दो खिलाड़ी कोरोना पाजिटिव पाए गए हैं, जिसके बाद आईपीएल का अहमदाबाद में आज खेले जाने वाला मैच रद्द कर दिया गया है। बताया जा रहा है कि ये मैच कोलकाता नाईट राईडर्स और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरू के मध्य खेला जाना था।

जानकारी अनुसार कोलकाता नाइट राइडर्स के स्पिनर वरुण चक्रवर्ती और तेज गेंदबाज संदीप वॉरियर कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं, जिसके बाद आईपीएल के 14वें सीजन में अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर के साथ होने वाले कोलकाता के मैच को टाल दिया गया है। क्रिकइंफो की रिपोर्ट के अनुसार, इस मैच को अब फिर से किसी और दिन आयोजित किया जाएगा।

ऐसा माना जा रहा है कि चक्रवर्ती हाल ही में अपने कंधे का स्कैन कराने के लिए आईपीएल के बायो-बबल से बाहर गए थे, जहां वह किसी के संपर्क में आए होंगे। चक्रवर्ती और वॉरियर को छोड़कर, कोलकाता नाइट राइडर्स के बाकी खिलाड़ियों की रिपोर्ट निगेटिव आई है।

2021 सीजन शुरूआत होने के बाद से यह पहला मामला है जब कोई खिलाड़ी बायो बबल में रहने के बावजूद भी कोविड-19 पॉजिटिव पाए गए है। हालांकि दोनों फ्रेंचाइजी और आईपीएल ने अब तक इस पर कोई आधिकारिक बयान जारी नहीं किया है। लेकिन ऐसा माना जा रहा है कि बीसीसीआई जल्द ही पर आधिकारिक बयान जारी कर सकता है।