क्रिकेट प्रेमियों को लगा झटका, कोरोना के कारण आईपीएल 2021 अनिश्चितकाल के लिए रद्द… पढ़ें पूरी खबर
Cricket fans get a shock, IPL 2021 canceled indefinitely due to Corona ... Read full news

क्रिकेट प्रेमियों को लगा झटका, कोरोना के कारण आईपीएल 2021 अनिश्चितकाल के लिए रद्द… पढ़ें पूरी खबर

नई दिल्लीः देश में लगातार बढ़ते कोरोना केसों को देखते हुए और क्रिकेट प्रेमियों के लिए बहुत मायूस करने वाली खबर सामने आ रही है। जिसके तहत देश में खेली जा रहे आईपीएल मैचों कई खिलाड़ियों और सपोटिर्ंग स्टाफ के कोरोना पाजिटिव पाए जाने के बाद आईपीएल 2021 को अनिश्चितकाल तक के लिए स्थगित कर दिया गया है।

इस संबंधी जानकारी देते आईपीएल के चेयरमैन बृजेश पटेल ने इसकी पुष्टि की है। आईपीएल गवनिर्ंग काउंसिल और बीसीसीआई की आपात बैठक में यह फैसला लिया गया है। आईपीएल के चेयरमैन बृजेश पटेल ने कहा कि यह फैसला सभी हितधारकों, खिलाड़ियों, टीम सपोर्ट स्टाफ और अधिकारियों की सुरक्षा को ध्यान में रखकर लिया गया है।

मंगलवार को ही सनराइजर्स हैदराबाद के विकेटकीपर बल्लेबाज ऋिद्धिमान साहा और दिल्ली कैपिटल्स के लेग स्पिनर अमित मिश्रा कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। हैदराबाद को 14वें सीजन में अपना अगला मुकाबला मंगलवार को यहां अरुण जेटली स्टेडियम में मुंबई इंडियंस के खिलाफ खेलना था। लेकिन अब यह मैच भी नहीं खेला जाएगा।

बयान में आगे कहा गया है कि बीसीसीआई आईपीएल के आयोजन में शामिल खिलाड़ियों, सपोर्ट स्टाफ और अन्य प्रतिभागियों की सुरक्षा से कोई समझौता नहीं करना चाहता है। यह निर्णय सभी हितधारकों की सुरक्षा, स्वास्थ्य और भलाई को ध्यान में रखते हुए लिया गया है।

आईपीएल ने कहा, ” ये मुश्किल समय हैं, विशेष रूप से भारत में और ऐसे में हमने कुछ सकारात्मकता और जयकार में लाने की कोशिश की है। हालांकि, यह जरूरी है कि टूनार्मेंट अब निलंबित हो जाए और ऐसे समय में हर कोई अपने परिवार और प्रियजनों के पास वापस चला जाए। आईपीएल 2021 में सभी प्रतिभागियों के सुरक्षित और सुरक्षित मार्ग की व्यवस्था करने के लिए बीसीसीआई अपनी शक्तियों का हरसंभव इस्तेमाल करेगा।”