हत्या के आरोप में फरार ओलंपियन पहलवान सुशील के भाई, साले और ससुर से दिल्ली पुलिस ने की पूछताछ
Delhi Police questioned brother-in-law and father-in-law of Olympian wrestler Sushil, who was absconding on the charge of murder

हत्या के आरोप में फरार ओलंपियन पहलवान सुशील के भाई, साले और ससुर से दिल्ली पुलिस ने की पूछताछ

नई दिल्ली: दिल्ली में जूनियर पहलवान की हत्या के मामले में फरार चल रहे ओलंपियन सुशील कुमार की दिल्ली पुलिस जहां लगातार तलाश कर रही है, वहीं दिल्ली पुलिस ने शनिवार को उसके भाई, साले व ससुर से लंबी पूछताछ की। जानकारी अनुसार बीते दिनो दिल्ली के छत्रसाल स्टेडियम में मंगलवार को पहलवानों के दो गुटों के बीच मारपीट हो गई थी, जिसमें 23 साल के एक पहलवान की मौत हो गई। जिसके बाद पुलिस सुशील व उसके साथियों की तलाश कर रही है।

सूत्रों का कहना है कि सुशील अपने साथियों के साथ फरार है। पुलिस ने दिल्ली के अलावा हरियाणा में कई जगह उसकी तलाश के लिए दबिश दी। बताया जा रहा है इस पूरे मामले में दिल्ली पुलिस ने सुशील कुमार समेत दो अन्य पहलवानों के घर छापेमारी की। इस मामले पर अतिरिक्त डीसीपी (उत्तर-पश्चिम) डॉ. गुरिकबल सिंह सिद्धू ने कहा, ‘हम सुशील कुमार की भूमिका की जांच कर रहे हैं, क्योंकि उनके खिलाफ आरोप लगाए गए हैं. हमने अपनी टीम उसके घर भेजी लेकिन वह गायब थे। हम उनकी तलाश कर रहे हैं। आरोपी व्यक्तियों का पता लगाने के लिए कई टीमों का गठन किया गया है।’ मामले में एफआईआर एक पीसीआर कॉल के आधार पर सहायक उप-निरीक्षक जितेंद्र सिंह द्वारा दर्ज की गई। शुरुआती जांच में यह सामने आया है कि सुशील पहलवान और उनके सहयोगियों ने यह अपराध किया।

बता दें कि सुशील कुमार दिल्ली सरकार के अंतर्गत आने वाले छत्रसाल स्टेडियम में डिप्टी डायरेक्टर के पद पर तैनात था बाजवूद इसके वह गुडों-बदमाशों को लेकर लॉकडाउन के बीच स्टेडियम में आया। सुशील का फरार साथी अजय स्टेडियम का हेल्थ टीचर है, उसकी भी तलाश जारी है।