भीषण सड़क हादसे में कांग्रेस व आम आदमी पार्टी के नेताओं सहित 3 मरे, भगवंत मान ने जताया शोक… पढ़ें पूरी खबर
3 dead, including Congress and Aam Aadmi Party leaders in horrific road accident, Bhagwant Mann expressed grief ... Read full news

भीषण सड़क हादसे में कांग्रेस व आम आदमी पार्टी के नेताओं सहित 3 मरे, भगवंत मान ने जताया शोक… पढ़ें पूरी खबर

लुधियानाः सोमवार देर रात लुधियाना-खरड़ नेशनल हाईवे पर हुए एक दर्दनाक सड़क हादसे में तीन दोस्तों की मौत हो गई। तीनों कांग्रेस व आम आदमी पार्टी के नेता थे। और किसी काम से लुधियाना से चंडीगढ़ जा रहे थे कि रास्ते में हादसे का शिकार हो गए। मौके पर पहुंची पुलिस ने तीनों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल में भिजवा दिया है, वहीं मामले की जांच कर रही है।

जानकारी अनुसार तीनों दोस्त थे और किसी काम के सिलसिले में चंडीगढ़ जा रहे थे। खमाणों के गांव राणवां के महेशपुरा टी प्वाइंट के पास रांग साइड से आ रहे ट्रक के नीचे उनकी कार घुस गई, जिससे तीनों की मौत हो गई। आम आदमी पार्टी ट्रेड विंग के उपाध्यक्ष और एक कांग्रेस नेता थे।

मृतकों की पहचान धूरी के रहने वाले आम आदमी पार्टी ट्रेड विंग पंजाब के उपाध्यक्ष संदीप सिंगला, लुधियाना के रहने वाले कांग्रेस नेता विजय अग्निहोत्री उर्फ गोल्डी और धूरी निवासी मनदीप सिंह ढींढसा के तौर पर हुई। जानकारी के अनुसार तीनों युवक कार में लुधियाना से चंडीगढ़ जा रहे थे। रात 12 से 1 बजे के मध्य खमाणों के पास हादसा हो गया।

पुलिस ने लोहे के सरियों से कार को तोड़कर तीनों युवकों को बाहर निकाला तो दो की मौके पर ही मौत हो गई थी। एक युवक को खमाणों से लुधियाना रेफर किया। उसे फोर्टिस में ले जाते समय रास्ते में मौत हुई। एसएचओ हरमिंदर सिंह ने बताया कि हादसे के बाद ट्रक चालक मौके से फरार हो गया। ट्रक कब्जे में लेकर उसकी तलाश की जा रही है। वहीं पोस्टमार्टम के बाद शव वारिसों को सौंप दिए जाएंगे।