जालंधर में हुआ दर्दनाक हादसा, बेकाबू हुई घोड़ा गाड़ी ने एक्टिवा चालक को कुचला; मौत
Painful accident in Jalandhar, uncontrolled horse train crushed Activa driver; The death

जालंधर में हुआ दर्दनाक हादसा, बेकाबू हुई घोड़ा गाड़ी ने एक्टिवा चालक को कुचला; मौत

जालंधरः महानगर के अंतर्गत आते बस्ती अड्डा के पास एक दर्दनाक हादसे में एक व्यक्ति की मौत हो गई। बताया जा रहा है हादसा उस वक्त हुआ जब एक एक्टिवा सवार व्यक्ति के पास से एक घोड़ा गाड़ी गुजर रही थी, तभी रेहड़े का टायर फट गया और बेकाबू घोड़ा रेहड़े सहित एक्टिवा सवार से टकरा गया। जिससे एक्टिवा सवार की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया।

जानकारी अनुसार हादसा बस्ती अड्डा इलाके से भगवान वाल्मीकि मंदिर के समीप हुई। तेज रफ्तार में चल रही घोड़ा गाड़ी का अचानक टायर फट गया, जिससे वह बेकाबू होकर एक्टिवा सवार से टकरा गया। इस दौरान एक्टिवा पर सवार दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। आसपास मौजूद लोगों से तुरंत उन्हें अस्पताल पहुंचाया, जहां एक की मौत हो गई जबकि दूसरे की हालत गंभीर बनी हुई है।

हादसे में एक्टिवा सवार एक व्यक्ति की मौत हो गई और दूसरा घायल हो गया। मृतक की पहचान तरसेम सिंह उर्फ सोनू के रूप में हुई, जो सिवरेज मैन की नौकरी करता था। वह भार्गव नगर में ड्यूटी करता था। वह अपने साथी के साथ बबरीक चौक जौनपर में बिजली का बिल जमा कराने जा रहा था। इसी दौरान बीच रास्ते में बेकाबू घोड़ा गाड़ी से टक्कर होने से उसकी मौत हो गई।