जालंधर में महंगाई के विरोध में विधायक राजिंदर बेरी ने समर्थकों संग फूंका केंद्र सरकार का पुतला, खड़काए बर्तन,
In protest against inflation in Jalandhar, MLA Rajinder Berry with supporters burnt the effigy of the central government, burnt utensils,

जालंधर में महंगाई के विरोध में विधायक राजिंदर बेरी ने समर्थकों संग फूंका केंद्र सरकार का पुतला, खड़काए बर्तन,

जालंधरः देश में लगातार बढ़ रही महंगाई के विरोध में बुधवार को जालंधर के श्रीराम चौक पर महंगाई के खिलाफ जालंधर सेंट्रल से कांग्रेस विधयाक राजिंदर बेरी ने समर्थकों संग जोरदार प्रदर्शन किया। इस दौरान उन्होंने खाली बर्तन खड़काए और केंद्र सरकार का पुतला फूंककर विरोध प्रदर्शन किया। उन्होंने कहा कि कोरोना की मार से त्रस्त आम जनता का महंगाई ने जीना मुश्किल कर दिया है। इस महंगाई के लिए कार्पोरेट घरानों की समर्थक केंद्र की मोदी सरकार जिम्मेदार है।

कांग्रेस विधायक राजिंदर बेरी ने कहा कि भाजपा वाले कह रहे हैं कि पीएम नरेंद्र मोदी ने 7 साल में बहुत काम किए हैं। यह जनता के सामने है कि सरसों का तेल 75 रुपए से 180 रुपए किलो हो गया। घी, रिफाइंड, पेट्रोल-डीजल के रेट भी आसमान छू रहे हैं। क्रूड ऑयल सस्ता हो रहा है और पेट्रोल के रेट 100 रुपए तक पहुंच गए हैं। उन्होंने कहा कि केंद्र में सिर्फ अंबानी व अडानी की सरकार चल रही है। जो काम वो कहते हैं, वही काम देश में हो रहे हैं।

उन्होंने कहा कि मोदी सरकार इसी तरह करती रही तो देश के बुरे दिन आने वाले हैं। उन्होंने मांग की कि जल्द से जल्द महंगाई को घटाया जाए। लोग पहले ही कोरोना से टूट चुके हैं, इससे लोग रसोई का खर्चा तक नहीं निकाल पा रहे हैं। उन्होंने कहा कि पंजाब सरकार महंगाई की मार का सामना कर रही जनता के साथ है।