जालंधर में संत कबीर महाराज के पोस्टर पर अकाली दल ने लगाया अपना बोर्ड, लोगों ने किया जमकर विरोध.. पढ़ें पूरी खबर
Akali Dal put up its board on the poster of Sant Karibar Maharaj in Jalandhar, people protested fiercely.. read full news

जालंधर में संत कबीर महाराज के पोस्टर पर अकाली दल ने लगाया अपना बोर्ड, लोगों ने किया जमकर विरोध.. पढ़ें पूरी खबर

जालंधरः जालंधर में झंडियां वाला पीर चौक में सतगुरु कबीर महाराज के मंदिर के बाहर उस वक्त हंगामा हो गया है, जब अकाली दल की ओर से देर रात संत कबीर के बोर्ड के ऊपर अकाली दल का बोर्ड लगा दिया, जिसमें पूर्व सीनियर डिप्टी मेयर कमलजीत सिंह भाटिया और अकाली दल के सीनियर नेता एचएस वालिया की फोटो भी लगी थी को देखकर कबीर पंथी समाज भड़क गया।

समाज के लोगों ने चौक में धरना लगा दिया और कमलजीत सिंह भाटिया और वालिया के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। करीब 10 घंटे के धरने के बाद भाटिया और वालिया ने बोर्ड लगाने पर खेद जताया और खुद ही अपना बोर्ड वहां से उतार दिया। मौके पर एसीपी पलविंदर सिंह और थाना पुलिस भी पहुंच गई थी। धरने के कारण पुलिस को ट्रैफिक को डायवर्ट करना पड़ा।

कमलजीत सिंह भाटिया ने कहा कि वह सभी धर्म वर्गों का पूरा सम्मान करते हैं और खुद सतगुरु कबीर महाराज के हर कार्यक्रम में शामिल होते हैं। पूरे गांव की बोर्ड लगाने वाली कंपनी को भी उन्होंने साफ कह दिया है कि कहीं भी इतना की गड़बड़ी दोबारा नहीं होनी चाहिए।