मां ने 5 बेटियों समेत तेज रफ्तार ट्रेन के आगे कूदकर किया सुसाइड, शराबी पति से विवाद के बाद महिला ने उठाया यह खौफनाक कदम
Mother committed suicide by jumping in front of speeding train including 5 daughters, woman took this dreadful step after dispute with drunken husband

मां ने 5 बेटियों समेत तेज रफ्तार ट्रेन के आगे कूदकर किया सुसाइड, शराबी पति से विवाद के बाद महिला ने उठाया यह खौफनाक कदम

छत्तीसगढ़ः छतीसगढ़ के महासमुंद जिले में पति की शराब पीने की लत से त्रस्त होकर एक महिला ने अपनी 5 बेटियों के साथ बुधवार देर रात ट्रेन के सामने कूदकर खुदकुशी कर ली। सभी के शव वीरवार सुबह रेलवे ट्रैक पर 50 मीटर दूर तक बिखरे पड़े मिले हैं। मरने वाले सभी बच्चों की उम्र 10 से 18 साल के बीच है।

जानकारी अनुसार, जिले के इमलीभांठा नहर पुलिया के पास वीरवार सुबह लोगों ने रेलवे ट्रैक पर शव पड़े देखे तो कोतवाली थाना पुलिस को सूचना दी। इसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची। रेलवे को भी इसकी जानकारी दी गई और ट्रेनों की आवाजाही को रोका गया है। बताया जा रहा है कि बेमचा की उमा साहू (45) अपने पति केजराम की शराब पीने की लत से बहुत परेशान थी।

बुधवार देर शाम खाने को लेकर घर में विवाद हुआ, विवाद इतना बढ़ गया कि जिसके बाद महिला अपनी पांचों बेटियों अन्नपूर्णा (18), यशोदा (16), भूमिका (14), कुमकुम (12) और तुलसी (10) को लेकर घर से निकल गई। रात में लोगों ने उनकी खोज की लेकिन उनका कुछ पता नहीं चला। आज सुबह उनका रेल पटरी पर क्षत-विक्षत शव पड़े मिले। बताया जा रहा है कि रात करीब 9 से 9.30 बजे के बीच लिंक एक्सप्रेस के सामने सभी ने एकसाथ कूदकर जान दे दी।