लुधियाना में बेखौफ अपराधीः सैर कर रही युवती को अगवा कर किया सामूहिक दुष्कर्म, पुलिस ने किया मामला दर्ज
Fearless criminals in Ludhiana: gang-raped by kidnapping a girl on a walk, police registered a case

लुधियाना में बेखौफ अपराधीः सैर कर रही युवती को अगवा कर किया सामूहिक दुष्कर्म, पुलिस ने किया मामला दर्ज

लुधियानाः महानगर में तीन युवकों द्वारा एक युवती के साथ सामूहिक दुष्कर्म की घटना सामने आई है। बताया जा रहा है कि युवती लुधियाना के फोक्ल प्वाइंट की राजीव गांधी कालोनी में रहते दोस्त के साथ सैर पर निकली थी, तभी वहां तीन स्कूटर सवार तीन युवक आए और युवती को अगवा कर ले गए। तीनों युवक ने राम नगर के फ्लैट्स में युवती को ले जाकर उससे सामूहिक दुष्कर्म किया। युवती ने तीनों पर जान से मारने की धमकियां देने का आरोप लगाया है। अब थाना फोकल प्वाइंट पुलिस ने राजीव गांधी कालोनी निवासी सन्नी तथा उसके दो अज्ञात साथियों पर केस दर्ज करके उनकी तलाश शुरू की है।

एसएचओ इंस्पेक्टर दविंदर शर्मा ने बताया कि उक्त केस मोती नगर की खोखा मार्केट निवासी 19 वर्षीय युवती की शिकायत पर दर्ज किया गया। पुलिस को दिए बयान में पीडि़ता ने बताया कि मंगलवार सुबह 5.30 बजे वह अपने दोस्त हनी के साथ सैर करके घर को लौट रही थी। जब वह लोग राजीव गांधी कालोनी स्थित काली माता मंदिर के पास पहुंचे तो उसका दोस्त बाथरूम के लिए रोड के एक तरफ चला गया।

इस दौरान वह मंदिर के बाहर ही खड़ी रही। इसी बीच वहां नीले रंग की एक्टिवा स्कूटर पर तीन लोग आए। तीनों ने डरा धमका कर जबरदस्ती उसे स्कूटर पर बैठा लिया। वहां से वह उसे राम नगर के फ्लैट्स में ले गए। जहां तीनों ने डरा-धमका कर जबरदस्ती उसके साथ दुष्कर्म किया। जिसके बाद उसे वहीं छोड़ कर फरार हो गए।

जिसके बाद युवती द्वारा पुलिस को सूचना दी गई, जिसके बाद जांच में एक युवक की पहचान हो गई है। वहीं पुलिस ने आरोपी के घर पर दबिश दी तो वह मौके से फरार हो गया।