अमृतसर में एसआई के बेटे ने एक्साईज कर्मी को मौत के घाट उतारा, हत्या के बाद आरोपी ने डाला भंगड़ा… पढ़ें पूरी खबर
In Amritsar, the son of SI killed the excise worker, after the murder, the accused threw a bhangra ... read full news

अमृतसर में एसआई के बेटे ने एक्साईज कर्मी को मौत के घाट उतारा, हत्या के बाद आरोपी ने डाला भंगड़ा… पढ़ें पूरी खबर

अमृतसरः अमृतसर में एक एसआई के एक बिगड़ैल बेटे ने एक्साईज कर्मी की हत्या कर दी वहीं उसके भाई को अधमरा कर फेंक दिया। दोनों भाईयों को मरा समझ कर हत्यारे ने वारदात स्थल पर भंगड़ा भी डाला। मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। आरोपी की पहचान अंतर काहलों के रूप में हुई है। वहीं जांच में सामने आया है कि आरोपी का पिता सीआईए स्टाफ में एसआई तैनात है।

जानकारी अनुसार पुरानी रंजिश के चलते आरोपी अंतर काहलों ने अपने साथियों के साथ घटनास्थल पर जमकर गुंडागर्दी की। दोस्तों के बीच अपना रौब बढ़ाने के लिए उसने गालियां देते हुए जातिसूचक शब्द भी कहे। यही नहीं आरोपी अंतर काहलों ने दोनों भाईयों को मरा समझ वहां भंगड़ा डाला और कहा-‘देखेया अंतर काहलों नाल पंगा लैण दा नतीजा, मार दित्ते दोनों भरा।’ अस्पताल में भर्ती घायल हीरा सिंह ने होश में आने पर यह सब बातें बताईं। हीरा ने बताया कि गंभीर हालत में उसे थोड़ी होश थी। इसी कारण वह उनकी इन बातों को सुन पाए। आरोपित अंतर काहलों अपने साथियों के साथ उसके भाई के शव के पास बार-बार यही बात दोहराता रहा था। वहीं आरोपित ने मारने के बाद भंगड़ा भी डाला।

मंजीत सिंह ने आरोप लगाते हुए कहा कि उसके भाई अवतार सिंह की हत्या करने वाले सब इंस्पेक्टर तेजिंदर सिंह के बेटे अंतर काहलों के खिलाफ बी डिवीजन, सुल्तानविंड और कोतवाली थाने में कुल पांच मामले दर्ज हैं।