लुधियाना में स्क्रैप कारोबारी की आंखों में मिर्ची डाल बाईक सवार लुटेरों ने लूटे दो लाख
In Ludhiana, the bike riders looted two lakhs by putting chilli in the eyes of the scrap trader

लुधियाना में स्क्रैप कारोबारी की आंखों में मिर्ची डाल बाईक सवार लुटेरों ने लूटे दो लाख

लुधियानाः महानगर में पुलिस की ढिलमुल कार्यप्रणाली के चलते अपराधियों के हौंसले बुलंद हैं और शहर में बढ़ते अपराधों के चलते लोगों में दहशत पाई जा रही है। परन्तु पुलिस अपराधियों पर नुकेल कसने में कामयाब नहीं हो पाई है। वहीं बुधवार सुबह शहर में दो बाइक सवारों ने एक कारोबारी की आंखों में मिर्ची डाल लुटने का प्रयास किया तो लुटेरों ने उसे दात से मारने की धमकी देकर 2 लाख की नगदी से भरा बैग लूट कर फरार हो गए। घटना का पता चलते ही थाना डिवीजन नंबर 6 प्रभारी अमनदीप सिंह बराड़ पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे और छानबीन में जुट गए।

पुलिस को दी शिकायत में बसंत एवेन्यू निवासी जतिंदर नागपाल ने बताया कि नीलम साइकिल इंडस्ट्रियल इस्टेट के पास उनकी कंचन मैन्यूफैक्चरर्स एंड ट्रेडर्स के नाम से दुकान है। हर रोज की तरह बुधवार सुबह 9.45 बजे दुकान खोलने के बाद जैसे ही वो अंदर जाने लगे। उसी दौरान मोटरसाइकिल पर आए बदमाशों ने उनकी आंख में मिर्ची पाउडर डाल दिया। खतरा भांपते ही जतिंदर नागपाल ने नगदी वाला बैग एसी के नीचे छिपा दिया। मगर लुटेरों को शायद उसके बारे में पूरा पता था।

दोनों ने दात दिखा कर जान से मारने की धमकी दी, जिस पर जतिंदर ने बैग निकाल कर उनके हवाले कर दिया। बैग मिलते ही दोनों फरार हो गए। उन्होंने बताया कि दोनों लुटेरे पगड़ीधारी थे और उन्होंने अपने चेहरे कपड़े से ढांप रखे थे। घटना स्थल पर पहुंची पुलिस आरोपितों का सुराग लगाने के लिए इलाके में लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगालने में जुटी हुई है।