पंजाब विधानसभा चुनावों पर बोले भगवंत मान, आप अपने बलबूते पर चुनाव लड़ने और जीतने में सक्षम
Bhagwant Mann said on Punjab assembly elections, you are capable of contesting and winning elections on your own

पंजाब विधानसभा चुनावों पर बोले भगवंत मान, आप अपने बलबूते पर चुनाव लड़ने और जीतने में सक्षम

चंडीगढ़ः पंजाब में आगामी विधानसभा चुनावों के मद्देनजर जहां सभी राजनीतिक पार्टियां अपनी तैयारियों में जुटी हैं, वहीं आम आदमी पार्टी के पंजाब प्रधान एवं सांसद भगवंत मान ने कहा कि आम आदमी पार्टी पंजाब में अकेली चुनाव लड़ने में पूरी तरह से सक्षम है और पार्टी अपने बलबूते पर चुनाव मैदान में उतरेगी और भारी अंतर के साथ जीत हासिल करेगी। राज्य में आप पार्टी का जनाधार मजबूत है।

इस मौके सांसद भगवंत मान ने कहा कि आम आदमी पार्टी कृषि विरोधी कानूनों का सड़क से संसद और विधानसभा तक पूरी गंभीरता के साथ विरोध कर रही है। आप तब तक किसानों की आवाज संसद के भीतर बाहर उठाती रहेगी जब तक केंद्र सरकार किसान और कृषि विरोधी कानून वापस नहीं ले लेती। सांसद ने कहा कांग्रेस संसद में कृषि कानूनों के विरुद्ध एकजुट और उम्मीद के मुताबिक भूमिका नहीं निभा रही। एक ओर बिजली संशोधन बिल 2021 लाकर राज्यों के अधिकारों पर डाका डालने की कोशिश कर रही है और किसानों समेत अन्य वर्गों को मिलती बिजली सब्सिडी छीनने जा रही है। आप इसका भी तीखा विरोध कर रही है।

सांसद ने कहा कि शिरोमणि अकाली दल किसानों के सहारे अपने को खड़ा करने की कोशिश कर रही है, लेकिन लोग जानते हैं कि जब तीनों कृषि बिल पारित हो गए उसके बाद शिअद ने भाजपा सरकार से खुद को अलग कर लिया, ताकि उसका ग्रामीण व किसान वोट न खिसक जाए। वहीं कांग्रेस को उसकी अंदरुनी कलह मार रही है और बसपा या भाजपा का कोई जनाधार नहीं। उनके अनुसार दूसरी पार्टियों के जो अच्छे लोग हैं और पंजाब की खुशहाली चाहते हैं, ऐसे सभी लोग और नेताओं का आम आदमी पार्टी में दिल से स्वागत है।