जालंधर में नाबालिग छात्र ने साथी का नकली फेसबुक अकाउंट बना डाली आपत्तिजनक पोस्ट, साथी की मां का नंबर भी किया शेयर
In Jalandhar, a minor student made a fake Facebook account of his partner, made an objectionable post, also shared the number of the partner's mother

जालंधर में नाबालिग छात्र ने साथी का नकली फेसबुक अकाउंट बना डाली आपत्तिजनक पोस्ट, साथी की मां का नंबर भी किया शेयर

फिल्लौरः सोशल मीडिया के इस दौर में छोटे बच्चों में बढ़ता मोबाइल का क्रेज कई बार भयानक अपराधों को भी जन्म दे रहा है और सोशल मीडिया पर उनके द्वारा की गई छोटी सी गलती उनके पूरे जीवन को अंधकार में डाल रही है, वहीं महानगर एक भी एक ऐसा मामला सामने आया है जिससे देखकर हर कोई शर्मसार हो गया है। फिल्लौर के एक स्कूल में नौवीं के एक नाबालिग छात्र ने अपने सहपाठी का नकली फेसबुक अकाउंट बनाकर उस पर आपत्तिजनक पोस्ट डाल दी, इतना ही नहीं आरोपी छात्र ने उक्त पोस्ट के साथ सहपाठी की मां का नंबर भी शेयर कर दिया। जब उसके सहपाठी ने मामले को लेकर विरोध किया तो छात्र ने अपने दोस्तों के साथ मिलकर उस पर धारदार हथियारों से हमला कर घायल कर दिया।

पीड़ित छात्र ने बताया कि उसके क्लास में ही पढ़ने वाले एक सहपाठी ने फेसबुक पर उसका फर्जी अकाउंट बनाया है और उस पर आपत्तिजनक कमेंट पोस्ट कर दिए। फेसबुक अकाउंट पर डाले गए इस पोस्ट में छात्र की मां का नंबर भी डाला है। इसके बाद से ही छात्र की मां के फोन पर कई काल आने शुरू हो गए। जब पीड़ित ने अपने सहपाठी से बात की तो उसने फेसबुक अकाउंट डिलीट करने से मना कर दिया।  

 वीरवार को पीड़ित का साइंस का पेपर था। जैसे ही वह परीक्षा देकर कमरे से बाहर निकला तो स्कूल में करीब 20 अज्ञात युवक खड़े दिखे। इसके बाद पीड़ित युवक पर पीछे से हमला कर उसे लहूलुहान कर दिया गया। स्कूल के प्रिंसिपल ने मारपीट करने वाले छात्र का नाम स्कूल से काट दिया है। मामले को लेकर पुलिस का कहना है कि बच्चे के बयान भी दर्ज नहीं हो पाए हैं। स्थानीय पुलिस ने कहा कि फेक आईडी की जांच साइबर सेल करेगी।