जालंधर में नहीं थम रहा चोरियों का सिलसिला, चोरों ने बनाया डिपार्टमेंटल स्टोर को निशाना
The chain of thefts did not stop in Jalandhar, thieves targeted the departmental store

जालंधर में नहीं थम रहा चोरियों का सिलसिला, चोरों ने बनाया डिपार्टमेंटल स्टोर को निशाना

जालंधरः महानगर में चोरियों का सिलसिला लगातार चल रहा है, वहीं पुलिस मुकदर्शक बनी हुई है। रविवार देर रात चोरों ने महानगर के अंतर्गत आते बस्ती बावा खेल इलाके में एक निर्माणाधीन इमारत के रास्ते से एक डिपार्टमेंटल स्टोर को निशाना बनाकर वहां से करीब 40 हजार की नगदी तथा 20 हजार के ड्राईफ्रूट चोरी करने का मामला सामने आया है। चोर इतने शातिर थे कि उन्होंने दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरों की तारें निकाल दीं।

घटना की जानकारी देते एएसआइ दलविंदर सिंह ने बताया कि बस्ती गुजां में पड़ते रामा डिपार्टमेंटल स्टोर के मालिक सौरव अरोड़ा ने उन्हें शिकायत दी थी कि शनिवार देर रात चोरों ने उनकी दुकान में घुसकर चोरी की की है। चोर दुकान में पड़ी करीब 40000 की नकदी और 20000 के अन्य सामान ले गए हैं। शिकायत पर मामले की जांच की जा रही है। पुलिस आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाल कर आरोपितों की पहचान करने में जुटी है। जल्द ही चोरों की पहचान कर उन्हें गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

चोर इतने शातिर थे कि उन्होंने वारदात को अंजाम देने से पहले दुकान के बाहर लगे सीसीटीवी कैमरे के तार निकाल दिए। क्षेत्र में पिछले दिनों एक पान की दुकान में चोरी करने वाले चोरों ने भी वारदात को अंजाम देने के बाद सीसीटीवी की पूरी फुटेज डिलीट कर दी थी।