होशियारपुर पुलिस की बड़ी कामयाबी, अपहरणकर्ताओं के चुंगल से छुड़ाया आढ़ती राजन, एक गिरफ्तार
Big success of Hoshiarpur police, agent Rajan rescued from the clutches of kidnappers, one arrested

होशियारपुर पुलिस की बड़ी कामयाबी, अपहरणकर्ताओं के चुंगल से छुड़ाया आढ़ती राजन, एक गिरफ्तार

होशियारपुरः होशियारपुर में पुलिस को उस वक्त बड़ी कामयाबी हासिल हुई जब पुलिस ने होशियारपुर से अगवा किए गए आढ़ती राजन को 24 घंटे के अंदर ही अपहरणकर्ताओं से छुड़ाकर एक आरोपी को गिरफ्तार करने में सफलता प्राप्त की है। बताया जा रहा है कि पुलिस ने आढ़ती राजन को अमृतसर से बरामद किया है। जिक्रयोग्य है कि आढ़ती राजन का अपहरणकर्ताओं ने सब्जी मंडी से सुबह 5 बजे अपहरण कर लिया था। मंगलवार सुबह पुलिस ने राजन को उसके घर माउंट एवेन्यू कालोनी में पहुंचा दिया। पुलिस ने इस मामले को 24 घंटे में सुलझाया है। राजन को घर पाकर परिवार ने भी सुख की सांस ली है।

जिक्रयोग्य है कि सोमवार सुबह 5 बजे होशियारपुर सब्जी मंडी से मै. जसपाल एंड राजन फ्रूट कंपनी के मालिक व आढ़ती जयपाल के पुत्र राजन का सोमवार सुबह कुछ हथियारबंद लोग कार सहित मंडी से अपहरण करके ले गए थे। अपहरण की सूचना मिलते ही थाना माडल टाउन की पुलिस मौके पर पहुंच गई थी और मामले का जांच शुरु कर दी थी। इस दौरान अपहरण करने वालों ने परिवार वालों से राजन के बदले 2 करोड़ रुपये की फिरौती मांगी थी। राजन का अपहरण करने के साथ साथ आरोपित राजन की कार भी अपने साथ ले गए थे। पुलिस ने इस दौरान जांच के दौरान देर शाम को नसराला के पास से आरोपितों की वरना कार बरामद की थी।

बता दें कि सोमवार को राजन का उस समय अपरहण कर लिया गया था जब वह सुबह 5 बजे मंडी स्थित अपनी दुकान में पहुंचे। मंडी में पहले से उनका इंतजार कर रहे करीब 4 अपहरणकर्ताओं ने उन्हें कार समेत अगवा कर लिया था।