ब्रेकिंग न्यूज, पूर्व मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह की सैलरी रोकी गई… आखिर क्यों, पढ़ें पूरी खबर
Breaking news, former Chief Minister Captain Amarinder Singh's salary was stopped... why, read full news

ब्रेकिंग न्यूज, पूर्व मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह की सैलरी रोकी गई… आखिर क्यों, पढ़ें पूरी खबर

चंडीगढ़ः पंजाब कांग्रेस में पिछले कई महीने से चल रही उथलपुथल के शांत होने के बाद एक बड़ी खबर सामने आ रही है, जहां पंजाब सरकार ने पूर्व मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह को तगड़ा झटका देते हुए उनकी सैलरी को रोक दिया गया है। सूत्रों से मिली जानकारी अनुसार सरकार ने उनकी मुख्यमंत्री पद की सैलरी को रोककर अब सिर्फ विधयाक पद के लिए तनख्वाह ही दी जाएगी।

जानकारी अनुसार वीरवार को पंजाब कैबिनेट ब्रांच ने कैप्टन अमरिंदर की तनख्वाह रोककर उनको एक और झटका दे दिया है। अब हर महीने उनके खाते में 1 लाख 54 हजार नहीं जाएंगे और उन्हें सिर्फ एमएलए के तौर पर तनख्वाह मिलेगी। इसके अलावा इस महीने उन्हें 19 दिनों की 90 हजार रुपये सैलेरी मिलेगी।

बता दें कि, इससे पहले कैप्टन अमरिंदर ने लंबी चुप्पी के बाद अपने सहयोगी रवीन ठुकराल के जरिए ट्विटर पर खुलकर भड़ास निकाली। ठुकराल ने धड़ाधड कई ट्वीट किए, जिनमें लिखा हुआ था कि कैप्टन किसी भी तरह की कुर्बानी देने के लिए तैयार बैठे हैं। उन्होंने यहां तक कहा कि वह नवजोत सिद्धू के खिलाफ एक मजबूत उम्मीदवार चुनाव मैदान में उतारेंगे और किसी भी हाल में सिद्धू को अपने मंसूबों में कामयाब नहीं होने देगे। इससे पहले कैप्टन अमरिंदर सिंह ने कहा कि वह नवजोत सिंह सिद्धू को कभी भी पंजाब का सीएम के रूप में स्वीकार नहीं करेंगे।