पंजाब के सीएम चन्नी का भंगड़ा, कपूरथला में मुख्यमंत्री ने मंच पर कलाकारों के साथ जमाया रंग
Punjab CM Channi's Bhangra, in Kapurthala, the Chief Minister mixed color with the artists on the stage

पंजाब के सीएम चन्नी का भंगड़ा, कपूरथला में मुख्यमंत्री ने मंच पर कलाकारों के साथ जमाया रंग

कपूरथला: वीरवार को पंजाब टेक्निकल यूनिवर्सिटी कपूरथला पहुंचे प्रदेश के मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी का एक नया रूप देखने को मिला। पीटीयू में 150 करोड़ रुपये से बनने वाले डा. आंबेडकर म्यूजियम का नींव पत्थर रखने के दौरान रंगारंग कार्यक्रम का आयोजन किया गया था। इस मौके पर जब मंच पर भंगड़ा कलाकार प्रस्तुति दे रहे थे, उस समय सीएम चरणजीत सिंह चन्नी खुद को नहीं रोक पाए और स्टेज पर स्टूडेंट्स के साथ पंजाब का लोक नृत्य भंगड़ा करते हुए लुड्डी और धमाल डालते हुए नजर आए। उनका भंगड़ा देख वहां मौजूद लोगों ने दांतों तले अंगुली दबा ली। सीएम ने बाद में सभी कलाकारों के साथ हाथ मिलाया और उनका उत्साहवर्धन किया। 

बता दें कि सीएम चन्नी कपूरथला स्थित पीटीयू में डा. आंबेडकर म्यूजियम का नींव पत्थर रखा है। पीटीयू में डा. भीमराव आंबेडकर म्यूजियम का नींवपतथर रखने और राज्यस्तरीय मेगा जाब फेयर के दौरान चयनित युवाओं को नियुक्ति पत्र सौंपे। इस मौके पर बोलते हुए सीएम चरण जीत सिंह चन्नी ने कहा कि वह पंजाब में भ्रष्टाचार पूरी तरह खत्म करके ही रहेंगे। सीएम ने पंजाब में एक आईआईएम स्तरीय संस्थान खोलने की भी घोषणा की।

बुधवार को उन्होंने सड़क किनारे पंजाब कांग्रेस प्रधान नवजोत सिंह सिद्धू के साथ कटोरी में चाय पीकर और कचौड़ियां खाकर लोगों का दिल जीत लिया था। बाद में जालंधर स्थित डेरा सचखंड बल्लां से आते समय उन्होंने अलावलपुर में सिक्योरिटी को हेलिपैड पर छोड़कर वहां मौजूद डीएवी यूनिवर्सिटी के छात्र-छात्राओं से मुलाकात करने के लिए अपनी सिक्योरिटी को हटा दिया। सीएम चन्नी ने कहा कि उन्हें किसी तरह का खतरा नहीं है। उन्होंने खुद इशारा कर सिक्योरिटी को वहां से हटाया। मुख्यमंत्री की इस पहल को देख विद्यार्थियों में काफी जोश दिखा। इसके बाद वीरवार को उन्होंने मंच पर भंगड़ा कर एक बार फिर सबका दिल जीत लिया है।