ब्रेकिंग न्यूजः दिल्ली कोर्ट में गैंगस्टर जीतेंद्र गोगी पर हुई फायरिंग, 3 लोगों की मौत
Breaking News: Firing on gangster Jitendra Gogi in Delhi court, 3 killed

ब्रेकिंग न्यूजः दिल्ली कोर्ट में गैंगस्टर जीतेंद्र गोगी पर हुई फायरिंग, 3 लोगों की मौत

नई दिल्ली: दिल्ली की रोहिणी कोर्ट में उस वक्त भगदड़ मच गई, जब वकील की ड्रेस में आए दो गैंगस्टरों ने जज के सामने पेशी के लिए आए एक गैंगस्टर पर शरेआम फायरिंग कर उसको मौत के घाट उतार दिया गया। वहीं मौके पर सुरक्षा अधिकारियों द्वारा जवाबी कार्रवाई के फायरिंग करने वाले दोनों गैंगस्टरों को मार गिराया गया। रोहिणी कोर्ट में हुए इस गैंगवार के बाद कोर्ट परिसर में अफरातफरी का माहौल बन गया है।

सूत्रों मिली जानकारी के अनुसार जिस समय कोर्ट परिसर में फायरिंग हुई उस समय एडिशनल सेशन जज गगनदीप सुनवाई के लिए बैठे हुए थे। आज रोहिणी कोर्ट में जीतेंद्र गोगी की पेशी थी लेकिन पेशी से पहले ही 2 शूटर कोर्ट में पहले मौजूद थे, जब पेशी होती है तो उसके ऊपर फायरिंग होती है, बताया जा रहा है कि गोगी की मौके पर ही मौत हो गई है। पुलिस बल क्योंकि काफी संख्या में था, और पुलिस ने भी जवाबी कार्रवाई में शूटर पर फायरिंग की है और उनकी भी मृत्यु हो गई है। हालांकि फायरिंग बहुत ज्यादा हुई है और ऐसी आशंका है कि मौतों का आंकड़ा बढ़ सकता है। बता दें कि जीतेंद्र गोगी को 2 साल पहले ही स्पेशल सेल ने गुरुग्राम से गिरफ्तार किया था। सूत्रों का कहना है कि विरोधी गैंग ने जीतेंद्र पर हमला किया है।

मिली जानकारी के अनुसार जिन शूटर्स ने गैंगस्टर जीतेंद्र गोगी पर गोली चलाई है वे दोनों वकील के वेष में कोर्ट परिसर में घुसे थे और जैसे ही गोगी को पेशी के लिए कोर्ट के अंदर दाखिल किया गया, वैसे ही शूटर्स ने उसके ऊपर फायरिंग शुरू कर दी, गैंगस्टर पर शूटर्स ने कई राऊंड गोलियां चलाई जिस वजह से उसकी मौके पर ही मौत हो गई।