गुरदासपुर में मरा बच्चा बताएगा मां के कातिल का पता, डीएनए टेस्ट से होगा खुलासा, संदिग्ध हालत में हो गई थी महिला की मौत
The child who died in Gurdaspur will tell the address of the murderer of the mother, DNA test will reveal, the woman had died in a suspicious condition

गुरदासपुर में मरा बच्चा बताएगा मां के कातिल का पता, डीएनए टेस्ट से होगा खुलासा, संदिग्ध हालत में हो गई थी महिला की मौत

गुरदासपुरः गुरदासपुर के गांव धारीवाल खिंचीया में संदिग्ध हालत में नवविवाहिता की मौत के बाद उस वक्त नया मोड़ आ गया, जब मिनी के ससुराल वालों ने कोर्ट में केस दायर कर बताया कि मरते समय महिला 6 माह की गर्भवती थी, पन्तु उसकी शादी को अभी तक 6 माह पूरे नहीं हुए थे। जिसके बाद कोर्ट ने सच्चाई जानने के लिए महिला का शव कब्र से निकाल कर उसके पेट से मरे बच्चे व उसके पति का डीएनए मैच करवाने के निर्देश दिए हैं। जिक्रयोग्य है कि महिला की मौत के बाद पति सहित 3 लोगों को जेल हो गई थी।

बता दें कि, गुरदासपुर के गांव धारीवाल खिंचीया की मिन्नी की शादी इस साल 26 फरवरी को मुकेरियां के गांव कोहलियां में जोन मसीह के साथ हुई थी। 8 अगस्त को मिन्नी की अपने ससुराल में संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। युवती के परिजनों मे ससुराल वालों पर हत्या का आरोप लगाया था। इस पर पुलिस ने मिन्नी के पति सहित तीन लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर जेल में बंद कर दिया था। फिलहाल इस मामले में कोर्ट का फैसला आना बाकी है।

वहीं, कबर की पुटवाई करने पहुंचे तहीसीलदार मुकेरियां विकास ने बताया के कोर्ट के आदेश पर वह डेड बॉडी को निकाल कर मुकेरियां हॉस्पिटल में लजा रहे है। उसके बाद फिर से धारीवाल खिचीआ में डेड बॉडी को दफना देंगे।