सीआईए स्टाफ टीम ने पांच ग्राम हेरोइन समेत तस्कर को किया काबू
CIA staff team caught smuggler including five grams of heroin

सीआईए स्टाफ टीम ने पांच ग्राम हेरोइन समेत तस्कर को किया काबू

जालंधरः सीआईए स्टाफ-1 की टीम ने अजीत नगर में बाइक सवार युवक से हेरोइन बरामद की है। आरोपी की पहचान वरूण पुत्र इंद्रजीत निवासी अजीत नगर के रूप में हुई है। सीआईए स्टाफ के इंचार्ज भगंवत सिंह ने बताया कि उन्होंने गुप्त सूचना के आधार पर अजीत नगर के पास नाकाबंदी की थी। इस दौरान बाइक पर आया एक युवक नाका देखकर भागने लगा तो पुलिस ने पीछा कर उसे काबू किया। उसके पास से 5 ग्राम हेरोइन मिली और उसकी बाइक भी जब्त कर ली गई।

जानकारी अनुसार, पांचवी पास वरुण पिछले काफी समय से हेरोइन तस्करी का काम कर रहा है। वरुण के खिलाफ पहले भी 2015 में थाना रामामंडी में हेरोइन तस्करी का एक मामला दर्ज है। पुलिस ने बताया कि आरोपी से पूछताछ की जा रही है कि वह किस व्यक्ति से हेरोइन लेकर आगे बेचता था।

पुलिस की जांच में यह बात भी सामने आई है कि वरुण ने जल्दी अमीर बनने के लिए हेरोइन तस्करी का धंधा शुरू किया। पेशे से ड्राइवर का काम करने वाले वरुण ने पिछले काफी समय से ड्राइवरी छोड़कर हेरोइन तस्करी शुरू कर दी थी। वह जल्द से जल्द अमीर बनना चाहता था और ड्राइवर के पेशे में उसे इतने पैसे नहीं मिलते थे। कोरोना की वजह से उसका काम भी बंद था। हेरोइन तस्करी में पकड़े गए वरुण के संबंध कई बड़े नशा तस्करों से हैं। पुलिस उसे रिमांड पर लेकर इस बारे में पूछताछ करेगी। यह भी पता चला है कि उसे सप्लाई देने वाले पंजाब के कई बड़े तस्कर शामिल हैं। रिमांड के दौरान उससे पूछताछ के बाद पुलिस नशा तस्करी की चेन को ब्रेक करने का प्रयास करेगी।