पंजाब कांग्रेस में चल रहे घमासान पर सांसद मनीष तिवारी का बड़ा बयान, बोले- बच्चों की तरह लड़ रहे पंजाब कांग्रेस के नेता
MP Manish Tewari's big statement on the ongoing turmoil in Punjab Congress, said - Punjab Congress leaders fighting like children

पंजाब कांग्रेस में चल रहे घमासान पर सांसद मनीष तिवारी का बड़ा बयान, बोले- बच्चों की तरह लड़ रहे पंजाब कांग्रेस के नेता

चंडीगढ़ः पंजाब कांग्रेस में पिछले कई माह से लगातार जारी घमासान के बीच सांसद मनीष तिवारी का बड़ा बयान सामने आया है, जिसमें उन्होंने कांग्रेसी नेताओं के बीच चल रही विवाद पर कड़ी टिप्पणी की है। रविवार को मनीष तिवारी द्वारा किए गए एक ट्वीट में उन्होंने कहा कि मैंने 40 सालों में इंडियन नैशनल कांग्रेस में कभी अराजकता नहीं देखी है। आज नेता एक-दूसरे से बच्चों की तरह सार्वजनिक रूप से झगड़ते हैं और एक-दूसरे के खिलाफ अनुचित भाषा का उपयोग करते हैं। पिछले 5 महीनों से कांग्रेस में यही चलता आ रहा है। किसी भी नेता ने पंजाब के असल मुद्दोंो की तरफ ध्यान नहीं दिया है।

जिक्रयोग्य है कि कांग्रेस के सीनियर नेता और सांसद मनीष तिवारी ने एक बार फिर से कांग्रेस में चल रहे विवाद पर कड़ी टिप्पणी की है। उन्होंने ट्वीट कर कांग्रेस को असल मुद्दों पर ध्यान देने की बात कही है। उन्होंने अपने पहले ट्वीट में कांग्रेस प्रभारी हरीश रावत को टैग कर लिखा- मैं आपका बहुत आभारी क्योंकि आपने मुझे इस इंटरव्यू में इंगित किया और आपके प्रति मेरे दिल में बहुत सम्मान है, जब से मैं नेशनल स्टूडेंट्स यूनियन ऑफ इंडिया और कांग्रेस का नेतृत्व कर रहा था। हालांकि इन 40 वर्षों में मैंन इंडियन नेशनल कांग्रेस में कभी अराजकता नहीं देखी।

आज अराजकता के रुप में कांग्रेस में क्या चल रहा है- एक पीसीसी अध्यक्ष द्वारा एआईसीसी की बार-बार खुली अवहेलना की जा रही है, सहकर्मी बच्चों की तरह एक-दूसरे के साथ सार्वजनिक रूप से झगड़ते हैं। क्या हम सोचते हैं कि पंजाब के लोग इस रोज के ड्रामे से घृणा नहीं करते हैं? दुविधा यह है कि जिन लोगों ने सबसे ज्यादा उल्लंघन और गड़बड़ी की शिकायत की, असल में वह दुर्भाग्य से खुद ही सबसे खराब अपराधी बने हुए हैं।