प्रियंका गांधी ने किया प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर बड़ा हमला, कहा- मोदी सरकार ने जनता को कष्ट देने के रिकॉर्ड बनाए
Priyanka Gandhi made a big attack on Prime Minister Narendra Modi, said- Modi government has made records of causing suffering to the public

प्रियंका गांधी ने किया प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर बड़ा हमला, कहा- मोदी सरकार ने जनता को कष्ट देने के रिकॉर्ड बनाए

नई दिल्लीः देश में लगातार बढ़ रही महंगाई और महंगे पेट्रोल-डीजल के दामों को लेकर रविवार को प्रियंका गांधी ने मोदी सरकार पर बड़ा राजनीतिक हमला किया है। उन्होंने मोदी सरकार ने जनता को ‘कष्ट’ देने के रिकॉर्ड बनाए हैं। कांग्रेस नेता प्रियंका ने ट्विटर पर एक मीडिया रिपोर्ट साझा की जिसमें कहा गया है कि इस वर्ष पेट्रोल की कीमतों में रिकॉर्ड 23.53 रुपये की वृद्धि हुई है।

प्रियंका ने हिंदी में ट्वीट किया, “मोदी जी की सरकार ने जनता को कष्ट देने के मामले में बड़े-बड़े रिकॉर्ड बनाए हैं। सबसे ज्यादा बेरोजगारी: मोदी सरकार में, सरकारी संपत्तियां बिक रहीं: मोदी सरकार में, पेट्रोल की कीमतें एक साल में सबसे ज्यादा बढ़ीं: मोदी सरकार में।”

शनिवार को लगातार चौथे दिन पेट्रोल और डीजल कीमतों में बढ़ोतरी हुई। पेट्रोल और डीजल दोनों के दाम 35-35 पैसे प्रति लीटर और बढ़ गए हैं। इस बढ़ोतरी के साथ मई, 2020 की शुरुआत से यानी 18 महीने से कम समय में पेट्रोल 36 रुपये लीटर महंगा हो चुका है। इस दौरान डीजल कीमतों में 26.58 रुपये प्रति लीटर की बढ़ोतरी हुई है। सार्वजनिक क्षेत्र की पेट्रोलियम कंपनियों की मूल्य अधिसूचना के अनुसार, दिल्ली में अब एक लीटर पेट्रोल की कीमत 107.24 रुपये प्रति लीटर हो गई है। वहीं डीजल 95.97 रुपये प्रति लीटर पर पहुंच गया है।