जालंधर में सिविल अस्पताल से संदिग्ध युवक गिरफ्तार, युवक ने पुलिस कर्मी से की धक्कामुक्की
Suspected youth arrested from civil hospital in Jalandhar, youth manhandled police personnel

जालंधर में सिविल अस्पताल से संदिग्ध युवक गिरफ्तार, युवक ने पुलिस कर्मी से की धक्कामुक्की

जालंधरः त्यौहारों के सीजन के दौरान हाई अलर्ट पर चल रही जालंधऱ पुलिस ने एक रविवार को सिविल अस्पताल जालंधर के एक संदिग्ध युवक को गिरफ्तार किया है। पकड़े गए युवक से जब पुलिस कर्मियों ने सिविल अस्पताल में घुमने का कारण पूछा तो वह संतुष्ट जवाब नहीं दे पाया। जिसके बाद पुलिस उक्त युवक को थाने ले जाने लगी परनतु उक्त युवक पुलिस कर्मियों से ही बहस और धक्कामुक्की करने लगे जिसके बाद पुलिस ने करीब 10 मिनट ही मेहनत के बाद संदिग्ध युवक को गिरफ्तार किया और थाने ले गए। वहीं पुलिस अधिकारी उक्त युवक से पूछताछ कर रहे हैं।

जानकारी अनुसार एएसआइ सतपाल ने बताया कि बीते दिनों सिविल अस्पताल में चोरी की कुछ वारदातें हुई हैं। रविवार दोपहर 12:15 बजे के करीब थाना डिवीजन चार के एएसआइ जगतार सिंह अपने एक सहयोगी के साथ सिविल अस्पताल में गस्त पर थे। इस दौरान उन्होंने एक युवक को संदिग्ध अवस्था में अस्पताल में घूमते हुए देखा। जब युवक को रोककर उससे सिविल अस्पताल में घूमने की वजह पूछी गई तो वह कोई जवाब नहीं दे पाया। इसके बाद पुलिस उसे थाने ले जाने की कोशिश करने लगी। इस पर युवक पुलिस कर्मी से उलझ गया। पुलिस मुलाजिम और युवक के बीच धक्का-मुक्की भी हुई। करीब 10 मिनट की मशक्कत के बाद एएसआइ सतपाल और एएसआइ जगतार सिंह ने उसे काबू किया और थाने ले गए।

जिक्रयोग्य है कि त्योहारों सीजन और करवा चौथ के चलते रविवार को बाजार में भारी भीड़ उमड़ी हुई है। इधर, कमिश्नरेट पुलिस भी अलर्ट मोड पर है। शहर के मुख्य बाजारों में चप्पे-चप्पे पर पुलिस बल को तैनात किया गया है। पुलिस की टीमें बाजारों में घूम कर संदिग्ध लोगों से पूछताछ और उनकी चेकिंग भी कर रही हैं।