You are currently viewing कुल्हड़ पिजा दंपती के बाद अब जालंधर की इस मॉडल ने खेतों में चलाई गोलियां, वीडियो वायरल
After Kulhad Pizza couple, now this model of Jalandhar fired bullets in the fields, video viral

कुल्हड़ पिजा दंपती के बाद अब जालंधर की इस मॉडल ने खेतों में चलाई गोलियां, वीडियो वायरल

जालंधरः पंजाब में बढ़ते गन कल्चर को प्रमोट करने वालों के खिलाफ प्रशासन काफी सख्ती से पेश आ रहा हैं। हाल ही महानगर में कुल्हड़ पिजा दंपती का गन के साथ वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने शिकंजा कसा था। वहीं, अब जालंधर निवासी एक मॉडल की वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। जिसमें मॉडल खेतों में जमकर गोलियां चलाती हुई नजर आ रही है। हालांकि यह वीडियो पुरानी बताई जा रही है। परंतु सोशल मीडिया पर वायरल होने के कारण यह अब चर्चा में आ गई है।

जानकारी अनुसार, वीडियो में देखा जा सकता है कि पहले मॉडल ने अवैध तरीके से किसी का पिस्तौल लेकर गेहूं के खेतों में शूट की गई वीडियो को अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर वायरल कर दिया था, लेकिन जैसे ही शोर मचा और मॉडल को एहसास हुआ कि कानून की तलवार उसकी तरफ आ सकती है तो उसने तुरंत अपनी यह वीडियो सभी सोशल मीडिया अकाउंट से डिलीट कर दी। यह वीडियो डाउनलोड होकर अन्य प्लेटफार्म पर वायरल हो चुकी थी।जिसके बाद पुलिस मॉडल के खिलाफ गन कल्चर को प्रमोट करने और किसी के हथियार से फायरिंग करने के आरोप में उसके खिलाफ मुकद्दमा दर्ज कर सकती है।

बता दें कि पंजाब सरकार के गन कल्चर के खिलाफ कार्रवाई के आदेश पर अब तक 9 दिनों में 897 लाइसेंस रद्द किए जा चुके हैं। इसी के साथ 324 लाइसेंस सस्पेंड किए गए हैं। लाइसेंस रद्द किए जाने के मामले सबसे ज्यादा जालंधर के हैं। पुलिस ने जालंधर में 391, रोपड़ में 146, मोहाली में 32, फिरोजपुर में 25, तरनतारन में 19, कपूरथला में 17 और पठानकोट में 1 लाइसेंस रद्द किया है।