You are currently viewing बटाला पुलिस की बड़ी कार्रवाई, छापामारी कर दो गैंगस्टर किए काबू… पढ़ें पूरी खबर
Big action of Batala police, two gangsters were arrested by raid... read full news

बटाला पुलिस की बड़ी कार्रवाई, छापामारी कर दो गैंगस्टर किए काबू… पढ़ें पूरी खबर

बटाला: बटाला के अंतर्गत आते गांव महिमे चक में पुलिस ने सोमवार को बड़ी कार्रवाई करते हुए दो गैंगस्टरों को गिरफ्तार करने में सफलता प्राप्त की है। पकड़े गए गैंगस्टरों से पुलिस ने एक पिस्तौल दो कारतूस बरामद किए हैं। पुलिस ने दोनों के खिलाफ मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी है। पकड़े गए आरोपी की पहचान सुखप्रीत सिंह के रूप में हुई है। बता दें कि सुखप्रीत सिंह तिहाड़ जेल से जमानत पर बाहर आया था। जेल से बाहर आने के बाद सुखप्रीत ने एक बार अपने साथी के साथ मिलकर वारदात को अंजाम देने की कोशिश की।

मिली जानकारी के अनुसार बताया जा रहा है कि गैंगस्टरों ने जब घर पर फायर किया तो परिवार के लोगों ने डर कर दरवाजा बंद कर लिया और घर के अंदर चले गए तो गैंगस्टर सुखप्रीत पड़ोसी के घर के जरिए छत पर चढ़ गया। घर के अंदर लोगों ने पुलिस को फोन करके सूचना दी।

सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची। गैंगस्टर के पीछे ही पुलिस कर्मचारी भी घर की छत पर चढ़ गया और बड़ी मशक्कत के बाद गैंगस्टर्स को काबू कर लिया। दोनों गैंगस्टरों को पुलिस ने कस्टडी में ले लिया है और आगे की कार्रवाई कर रही है। जिक्रयोग्य है कि ये दोनों गैंगस्टर्स गोली गैंग के हैं। गोली गैंग अमृतसर में एक मशहूर गैंग है।