You are currently viewing सिद्धू मूसेवाला के इंसाफ के लिए आज निकलेगा ‘कैंडल मार्च’, फैंस के साथ सड़क पर उतरेंगे माता-पिता
'Candle March' will come out today for justice for Sidhu Musewala, parents will hit the road with fans

सिद्धू मूसेवाला के इंसाफ के लिए आज निकलेगा ‘कैंडल मार्च’, फैंस के साथ सड़क पर उतरेंगे माता-पिता

चंडीगढ़ः पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला का 29 मई को मानसा के जवाहरके में गोलियां मार कर कत्ल कर दिया गया था जिसका अभी तक इंसाफ नहीं मिला है। सिद्धू मूसेवाला के इंसाफ के लिए मानसा में आज कैंडल मार्च निकलेगा। जिसकी अगुआई मूसेवाला के पिता बलकौर सिंह और मां चरण कौर करेंगी। मूसेवाला के पिता ने सभी फैंस को बताया कि यह कैंडल मार्च शाम 4 बजे के बाद बाहरी अनाज मंडी से शुरू होगा।

बता दें कि यह वही स्थान है जहां मरहूम गायक सिद्धू मूसेवाला का भोग समागम हुआ था। यह मार्च मूसेवाला की ‘लास्ट राइड’ की ओर जाएगा। उन्होंने फैंस से अपील की कि कोई भी बाजार में न जाए। वहीं नेता इसमें शामिल हो सकते हैं लेकिन कोई राजनीतिक बयानबाजी न करें।

जिक्रयोग्य है कि मूसेवाला के कत्ल के मामले में सरकार की कार्रवाई से माता-पिता संतुष्ट नहीं हैं। उनका कहना है कि जिन्होंने गोली मारी, वह तो पुलिस ने पकड़ लिए लेकिन जिन्होंने पूरी साजिश रची, वह बाहर हैं। मूसेवाला की सिक्योरिटी कटौती किस अफसर ने करवाई, उस पर न कोई एक्शन हुआ और न ही उसने गलती मानी। लॉरेंस और गोल्डी के कई साथी इस कत्लकांड में शामिल हैं, उन पर कोई कार्रवाई नहीं हुई। जिस वजह से मजबूर होकर उन्हें इंसाफ के लिए सड़क पर उतरना पड़ रहा है।