You are currently viewing जालंधऱ में शिवदेवी स्कूल के बाहर हुड़दंग करने वाले 200 युवकों पर हुआ मामला दर्ज, पुलिस कर रही कार्रवाई की तैयारी
Case registered against 200 youths who created ruckus outside Shivdevi school in Jalandhar, police preparing for action

जालंधऱ में शिवदेवी स्कूल के बाहर हुड़दंग करने वाले 200 युवकों पर हुआ मामला दर्ज, पुलिस कर रही कार्रवाई की तैयारी

जालंधरः महानगर के अंतर्गत आते शिवदेवी स्कूल के बाहर विगत दिवस हुलड़बाजी करने वाले युवकों के खिलाफ पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। जिसके तहत पुलिस ने पांच मुख्य अभियुक्तों के साथ 200 अज्ञात युवकों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। बता दें कि स्कूल से सामने हुड़दंग मचाने वालों युवकों की संख्या करीब 800 से 900 के करीब थी। बता दें कि पुलिस ने इस मामले पर इस मामले में पुलिस ने युवकों के प्रधान अर्जुन थापर और उसके दोस्तों टिंकू अरोड़ा, राजन थापर, रजनीश और टोनी के खिलाफ बाईनेम मुकद्दमा दर्ज कर मुख्य अभियुक्त बनाया है।

मिली जानकारी के अनुसार पुलिस ने हुड़दंग करने वाले युवकों के खिलाफ शहर में सैंकड़ों की संख्या में दोपहिया वाहनों पर तेजधार हथियार लेकर चलने और हुल्लड़बाजी के लिए पुलिस ने दहशत फैलाकर लोगों की जान को खतरे में डालने के लिए धारा 336, संपत्ति को नुकसान पहुंचाने के लिए 427, हथियार लेकर चलने के लिए 148, डराने धमकाने के लिए 506 और गैर जरूरी जमावड़े के लिए भारतीय दंड संहिता की धारा 148 के तहत मामला दर्ज किया गया है।

बता दें कि शिव देवी स्कूल में करीब पांच सौ से ज्यादा बच्चे पढ़ाई करते हैं। स्कूल के बाहर जब युवकों को बहुत बड़ा काफिला स्कूल गेट के बाहर आकर खड़ा हो गया तो स्कूल प्रबंधन को स्कूल के सारे गेट बंद करने पड़े थे।  स्कूल के स्टाफ ने बच्चों को छुट्टी के वक्त मुख्य गेट से निकालने की बजाय पीछे के गेट से बाहर निकालना पड़ा था। स्कूल के मुख्य गेट पर तेजधार हथियारों से लैस युवकों को देखकर बच्चों के पेरेंट्स भी सहम गए थे।