You are currently viewing क्रिकेटर हार्दिक पंड्या ने दी सफाई, बोले- 5 नहीं, 1.5 करोड़ की हैं घड़ियां, कस्टम ड्यूटी चुकाने खुद जा रहा था
Cricketer Hardik Pandya clarified, said - not 5, watches are worth 1.5 crores, was going to pay custom duty himself

क्रिकेटर हार्दिक पंड्या ने दी सफाई, बोले- 5 नहीं, 1.5 करोड़ की हैं घड़ियां, कस्टम ड्यूटी चुकाने खुद जा रहा था

नई दिल्लीः रविवार दिवस मुंबई एयरपोर्ट पर पांच करोड़ की घड़ियों के मामले में चल रही चर्चा के बीच भारतीय क्रिकेटर हार्दिक पांडया ने ट्वीट कर उन सभी खबरों का खंडन किया है, जिनमें कहा गया है कि मुंबई एयरपोर्ट पर 5 करोड़ कीमत वाली उनकी दो घड़ियां सीज की गई हैं। हार्दिक ने बताया कि उनकी सिर्फ एक घड़ी “उचित मूल्यांकन” के लिए लिया गया है। हार्दिक पांड्या की तरफ से इसकी कीमत 1.5 करोड़ बताई गई है।

जानकारी अनुसार मंगलवार को क्रिकेटर हार्दिक पांडया ने अपने बयान में कहा गया है, “घड़ी की कीमत लगभग 1.5 करोड़ है, न कि सोशल मीडिया पर चल रही अफवाहों के अनुसार 5 करोड़। मैं देश का कानून का पालन करने वाला नागरिक हूं और सभी सरकारी एजेंसियों का सम्मान करता हूं। मुझे मुंबई के सीमा शुल्क विभाग से पूरा सहयोग मिला है और मैंने उन्हें अपना पूरा सहयोग देने का आश्वासन दिया है और इस मामले के क्लिरेंस के लिए उन्हें जो भी वैध दस्तावेज चाहिए, उन्हें प्रदान करूंगा। मेरे खिलाफ सभी आरोप निराधार हैं।”

आपको बता दें कि कई ये दावा किया जा रहा था कि कस्टम डिपार्टमेंट ने रविवार को मुंबई एयरपोर्ट पर हार्दिक पांड्या की दो घड़ियों को सीज कर लिया था क्योंकि पांड्या के पास इनका बिल नहीं था। आरोपों से इनकार करते हुए, पंड्या ने ट्विटर पर एक बयान पोस्ट किया, “मैं स्वेच्छा से मुंबई हवाई अड्डे के सीमा शुल्क काउंटर पर मेरे द्वारा लाए गए सामानों की घोषणा करने और अपेक्षित सीमा शुल्क का भुगतान करने के लिए गया था। सीमा शुल्क के बारे में मेरी घोषणा के बारे में सोशल मीडिया पर गलत अटकलें चल रही हैं। मुंबई हवाई अड्डे पर और जो कुछ हुआ उसके बारे में मैं स्पष्ट करना चाहता हूं।”