You are currently viewing दविंदर बंबीहा गैंग ने दी मनकीरत औलख को जान से मारने की धमकी, कहा- ‘टॉप ऑफ लिस्ट’ में सिंगर
Davinder Bambiha gang threatened to kill Mankirat Aulakh, said- Singer in 'Top of List'

दविंदर बंबीहा गैंग ने दी मनकीरत औलख को जान से मारने की धमकी, कहा- ‘टॉप ऑफ लिस्ट’ में सिंगर

चंडीगढ़ः पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला की हत्या के बाद गैंगस्टर दविंदर बंबीहा ग्रुप ने एक बार फिर मनकीरत औलख को जान से मारने की धमकी दी है। उन्होंने फेसबुक पोस्ट करते कहा कि सिद्धू मूसेवाला की मौत के जिम्मेदार हर एक शख्स को जान से मार दिया जाएगा। उन्होंने अपनी पोस्ट में मनकीरत का नाम लिखते कहा कि वह उनकी हिटलिस्ट में टॉप पर है। पोस्ट में उन्होंने सिद्धू मूसेवाला के कत्ल में शामिल और हत्या की जिम्मेदारी लेने वाले लॉरेंस बिश्नोई और गोल्डी बराड़ के साथ-साथ गैंगस्टर जग्गू भगवानपुरिया का भी जिक्र किया है। पोस्ट में लिखा गया है कि तीनों का साथ देने वालों को जान से मार दिया जाएगा। इसके बाद पंजाब में अब बड़ी गैंगवार की आशंका बनी हुई है। वहीं, मूसेवाला के कत्ल के बाद लॉरेंस और बंबीहा गैंग आमने-सामने हो चुके हैं।

पोस्ट में उन्होंने लिखा कि सिद्धू मूसेवाला के पिता ने जो भी कहा वे उनका समर्थन करते हैं। गोल्डी बराड़ और लॉरेंस नशा बेचने और पैसे लेकर बंदे मारने वाले हैं। सभी ने नोट किया होगा कि जिस दिन सिद्धू मूसेवाला का कत्ल हुआ था एक गायक का नाम सामने आया था लेकिन उसे गुप्त रखा गया है। उन्होंने यह भी लिखा कि गोल्डी बराड़ ने उस दिन कोई पक्ष नहीं रखा। इन्हें पता है कि इन्होंने बहुत बड़ा पाप किया है। जिसकी माफी इन्हें इनकी मौत के बाद भी नहीं मिलेगी। चाहे कितना भी समय लगे लेकिन मूसेवाला की मौत का बदला वे लेकर रहेंगे।

बता दें कि इससे पहले भी मनकीरत औलख को बंबीहा ग्रुप की ओर से धमकी मिल चुकी है और उन्होंने पुलिस में भी इसकी शिकायत दर्ज करवाई थी। उन्होंने पुलिस से अपनी सुरक्षा बढ़ाने के लिए भी कहा था।