You are currently viewing पंजाब कांग्रेस प्रधान राजा वडिंग को जान से मारने की धमकी देने वाले के खिलाफ लुधियाना में एफआईआर हुई दर्ज
FIR lodged in Ludhiana against person who threatened to kill Punjab Congress President Raja Vading

पंजाब कांग्रेस प्रधान राजा वडिंग को जान से मारने की धमकी देने वाले के खिलाफ लुधियाना में एफआईआर हुई दर्ज

लुधियानाः पंजाब कांग्रेस के प्रधान राजा वड़िंग को जान से मारने की धमकी देने वाले व्यक्ति के खिलाफ लुधियाना में मामला दर्ज कर लिया गया है। बता दें कि लुधियाना पुलिस ने मोगा निवासी अमृतपाल सिंह मेहरो के खिलाफ विभिन्न आपराधिक धाराओं के तहत केस दर्ज किया है। उक्त मामला एसीपी डिटेक्टिव सुमित सुद की शिकायत पर दर्ज किया गया है। दरअसल, बीते दिन पंजाब प्रधान राजा वड़िंग ने कहा था कि उन्हें जान से मारने की धमकियां मिल रही है। वहीं, अब पुलिस ने इस मामले में एक व्यक्ति के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है और आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।

जानकारी देते हुए एसीपी डिटेक्टिव सुमित सूद ने बताया कि वह भाईबाला चौक पर गश्त कर रहे थे। इस दौरान उन्हें सूचना मिली कि अमृतपाल सोशल मीडिया और एक चैनल पर इंटरव्यू दे रहा है। जिसमें वह 21 नवंबर को प्रदेश कांग्रेस प्रधान राजा वड़िंग के एक ट्वीट के विरोध में कह रहा है कि ये लोग 32 बोर,12 बोर देख कर ही चिल्लाने लग जाते है। मगर जिन हथियारों को अभी दिखाया नहीं गया है, उन्हें देख लिया तो यह लोग जहर ही खा लेंगे।

एसीपी सुमित सूद ने बताया कि अमृतपाल ने ऐसे इंटरव्यू देकर पंजाब का माहौल खराब किया है। उसने युवा पीढ़ी को वरगला कर भड़काऊ शब्दाबली का इस्तेमाल करके पंजाब कांग्रेस के प्रधान अमरिंदर सिंह राजा वड़िंग को मारने की धमकी देकर सरेआम हथियारों को प्रमोट किया है। आरोपि ने इंटरव्यू में और भी हथियारों का स्टाक रखने तथा समय आने पर उसे सामने लाने की बात भी कही है। डीसीपी इन्वेस्टीगेशन वरिंदर बराड़ ने कहा कि इस मामले में केस दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी गई है।