You are currently viewing ऑस्ट्रेलिया के पूर्व क्रिकेटर एंड्रयू साइमंड्स का सड़क हादसे में निधन, क्रिकेट जगत में शोक की लहर
Former Australian cricketer Andrew Symonds died in a road accident, a wave of mourning in the cricket world

ऑस्ट्रेलिया के पूर्व क्रिकेटर एंड्रयू साइमंड्स का सड़क हादसे में निधन, क्रिकेट जगत में शोक की लहर

मुबंईः ऑस्ट्रेलिया के पूर्व दिग्गज क्रिकेटर एंड्रयू साइमंड्स का शनिवार देर रात कार हादसे में निधन हो गया। उनके निधन की खबर से पूरे विश्व के क्रिकेट जगत में शोक की लहर दौड़ गई है। वहीं हादसे की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल साइमंड्स को कार के बाहर निकालकर अस्पताल में भर्ती करवाया जहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई।

बताया जा रहा है कि हादसा एलिस नदी पर बने पुल के पास हुआ। उनके असमय निधन की सूचना मिलते ही क्रिकेट जगत में शोक की लहर दौड़ गई है। पुलिस ने बताया कि एंड्रयू साइमंड्स को हादसे के दौरान काफी गंभीर चोटें आई थीं। एंड्रयू साइमंड्स के निधन से उनके प्रशंसक भी शोक में डूब गए हैं।

वहीं साइमंड्स की मौत की खबर से जहां पूरे विश्व क्रिकेट में शोक की लहर दौड़ गई है, वहीं बॉलीवुड भी साइमंड्स की असमय मौत पर शोक ग्रस्त है। इस मौके अभिनेता अर्जुन रामपाल ने ट्विटर पर पूर्व क्रिकेटर एंड्रयू साइमंड्स के निधन पर दुख जताया है। उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा, “यह बहुत दुखद है, एंड्रयू साइमंड्स कार हादसे की दुखद खबर से नींद खुली। उनके परिवार के लिए प्रार्थना और संवेदनाएं।”

ऑस्ट्रेलिया टीम के पूर्व सलामी बल्लेबाज और विकेटकीपर एडम गिलक्रिस्ट ने भी ट्वीट करके साइमंड्स के निधन पर दुख जताया है। पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर ने एंड्रयू साइमंड्स के निधन पर गहरा दुख व्यक्त किया है। उन्होंने ट्विटर पर लिखा, ”एंड्रयू साइमंड्स के ऑस्ट्रेलिया में एक कार हादसे में निधन के बारे में सुनकर दुखी हूं। हमने मैदान के अंदर और बाहर एक अच्छा रिश्ता साझा किया। परिवार के संवेदनाएं और प्रार्थना।”