You are currently viewing विराट को लेकर गांगुली का बड़ा बयान आया सामने, बोले- कोहली का एटीट्यूट मुझे पसंद है, पर वे लड़ाई बहुत करते हैं
Ganguly's big statement about Virat came in front, said - I like Kohli's attitude, but he fights a lot

विराट को लेकर गांगुली का बड़ा बयान आया सामने, बोले- कोहली का एटीट्यूट मुझे पसंद है, पर वे लड़ाई बहुत करते हैं

नई दिल्लीः गुरुग्राम में आयोजित एक कार्यक्रम के दौरान पूर्व कप्तान सौरभ गांगुली का क्रिकेटर विराट कोहली को लेकर बड़ा बयान सामने आया है। जिसमें उन्होंने विराट कोहली के एटीट्यूड की तारीफ तो करते रहे हैं लेकिन साथ ही वे इस बात से भी निराश है कि मौजूदा भारतीय टेस्ट कप्तान खेल में शामिल लोगों से लड़ते झगड़ते भी रहते हैं। इसी के बीच टीम इंडिया इन दिनों साउत अफ्रीका के दौरे पर पहुंच गई है और विराट कोहली के कप्तानी में दौरे का आगाज टेस्ट सीरीज से इसी माह किया जाएगा। वहीं इस दौरे से पहले भारतीय क्रिकेट में काफी उथल-पुथल देखने को मिली। जहां कोहली ने टी-20 की कप्तानी से इस्तीफा दे दिया, इसके बाद बीसीसीआई ने उनसे वनडे की कप्तानी भी छीन ली है।

जिक्रयोग्य है कि अभी यह भी स्पष्ट नहीं है कि इन दोनों दिग्गजों के बीच वास्तव में किसी तरह का कोई तीखा मतभेद है भी या नहीं, लेकिन गांगुली और कोहली ने अपनी-अपनी ओर से जो बयान दिए हैं वह एक दूसरे के विरोधाभासी है। विराट कोहली ने हाल ही में एक ऐसा बयान दिया है जिससे वे चाहते हैं तो बच सकते थे लेकिन उन्होंने बेबाकी से वे सारी बातें कह डाली जिसके चलते आज भारतीय क्रिकेट नए विवादों से जूझ रहा है।

कोहली ने अपने बयान में जो सबसे विवादित बात कही वह यह थी कि सौरव गांगुली या किसी भी बीसीसीआई अधिकारी ने उनसे टी-20 कप्तानी वापस लेने को लेकर किसी तरह का अनुरोध नहीं किया। जबकि सौरव गांगुली ने कहा था कि उन्होंने व्यक्तिगत तौर पर विराट कोहली को यह बात कही थी कि वे टी-20 कप्तानी से इस्तीफा ना दें लेकिन कोहली ने उनकी नहीं सुनी।